Logo
NoiseFit Origin smartwatch Launch: नॉइस ने भारतीय बाजार में एक नई प्रीमियम स्मार्टवॉच लॉन्च की है, जिसका नाम NoiseFit Origin है। यह स्मार्टवॉच एक नई चिप और AMOLED डिस्प्ले के साथ आती है।

NoiseFit Origin smartwatch Launch: नॉइस ने एक नई प्रीमियम स्मार्टवॉच लॉन्च की है, जिसका NoiseFit Origin नाम दिया गया है। यह स्मार्टवॉच कई दमदार फीचर्स के साथ और स्टाइलिश डिजाइन के साथ आती है। इसमें AMOLED डिस्प्ले, एक नई चिप और कई हेल्थ फीचर्स हैं। बैटरी बैकअप के मामले में भी यह स्मार्टवॉच बेस्ट है। चलिए इसकी कीमत और खासियतों के बारे में विस्तार से जानते हैं।

NoiseFit Origin की खासियत
इस स्मार्टवॉच में 1.46-इंच का ApexVision AMOLED पैनल है जो 466 x 466 रेजोल्यूशन, 600 निट्स की पीक ब्राइटनेस, 100+ वॉच फेस और ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले प्रदान करता है। यह स्क्रीन ब्रांड के बिल्कुल नए Nebula UI को ऑफर करती है। इसमें ब्लूटूथ 5.3 का सपोर्ट मिलता है, जिसकी मदद से वॉच को मोबाइल फोन से कनेक्ट किया जा सकता है।

नॉइस की यह स्मार्टवॉच एक नए EN 1 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जो चीजों को सुचारू रूप से और निर्बाध रूप से चलाने में मदद करने के लिए 30 प्रतिशत फास्टर रिस्पॉन्स रेट प्रदान करता है। स्मार्टवॉच को ब्रश्ड फिनिश और 3ATM वाटर रेसिस्टेंस के साथ स्टेनलेस स्टील डिजाइन का उपयोग करके बनाया गया है।

हेल्थ फीचर्स के तौर पर, NoiseFit Origin में 24/7 हार्ट रेट ट्रैकिंग, स्लीप मॉनिटरिंग, ब्लड ऑक्सीजन लेवल मापन, स्ट्रेस ट्रैकिंग और फीमेल साइकिल ट्रैकर जैसी कई फीचर्स शामलि हैं। इसके अलावा, आपको इस स्मार्टवॉच में जेस्चर कंट्रोल और स्मार्ट विजेट की भी सुविधा मिलेगी।

यह भी पढ़ेंः मात्र 7,999 रुपए में लॉन्च हुआ रियलमी का खूबसूरत स्लिम फोन, मिलेगा 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी

अंत में, बैटरी बैकअप की बात करें तो कंपनी दावा करती है कि यह स्मार्टवॉच एक बार फुल चार्ज होने के बाद 7 दिनों तक चल सकती है। यह फास्ट चार्जिंग को  भी सपोर्ट करती है, जिसका मतलब है कि वॉच कम समय में चार्ज भी किया जा सकता है।

NoiseFit Origin: कीमत और उपलब्धता
कंपनी ने NoiseFit Origin प्रीमियम स्मार्टवॉच को छह कलर ऑप्शन में पेश की है, जिसमें जेट ब्लैक, सिल्वर ग्रे, मिडनाइट ब्लैक, मोज़ेक ब्लू, क्लासिक ब्लैक और क्लासिक ब्राउन जैसे कलर शामिल हैं। इसकी कीमत 6,499 रुपए है और यह 5 जून 2024 से ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट और क्रोमा स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। नॉइस की यह स्मार्टवॉच 7 जून 2024 को ऑनलाइन ई-रिटेलर Amazon और Flipkart पर भी सेल के लिए उपलब्ध होगी।

5379487