NoiseFit Vortex Plus smartwatch launched in India: स्मार्टवॉच ब्रांड नॉइस ने भारत में अपनी स्मार्टवॉच सीरीज का विस्तार करते हुए एक नई शानदार वॉच लॉन्च की है। कंपनी के नए स्मार्टवॉच का नाम Vortex Plus है, जिसमें 1.46 AMOLED display और BT कॉलिंग सहित कई धांसू फीचर्स मौजूद हैं। इसे पहले कंपनी ने इसी महीने कलरफिट थ्रिल, कलरफिट क्रोम और कलरफिट हेक्सा सहित कई स्मार्टवॉच को पेश की है। चलिए नॉइस वोर्टेक्स प्लस स्मार्टवॉच के फीचर्स और कीमत  के बारे में विस्तार से जानते हैं।

NoiseFit Vortex Plus smartwatch Features
नॉइस के इस नए स्मार्टवॉच में 1.46-इंच AMOLED डिस्प्ले है। वॉच में 100 से अधिक एनिमेटेड वॉच फेस का सपोर्ट मिलता है। नॉइस ट्रू सिंक तकनीक के कारण इस स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग की फीचर मिलती है। यानी आप इस वॉच को अपने फोन से कनेक्ट करके करके कॉल करने के साथ-साथ रिसीव भी कर सकते हैं।

इतना ही नहीं कंपनी की ओर से इस स्मार्टवॉच में कई हेल्थ फीचर्स की सुविधा दी गई है। इसमें 24×7 हार्ट रेट मॉनिटर, SpO2 मेसूरमेंट, स्लीप ट्रैकिंग, स्ट्रेस मैनेजमेंट और एक फीमेल साइकिल ट्रैकर जैसी सुविधाएं शामिल हैं। स्मार्टवॉच विभिन्न स्पोर्ट्स मोड से भी लैस है, जो फिटनेस के प्रति जागरूक लोगों के लिए उपयुक्त हैं।

यह भी पढ़ेंः ग्रेट रिपब्लिक डे के बाद Amazon पर शुरू हुई जबरदस्त सेल, Electronics सामान पर 80% तक डिस्काउंट

7 दिनों तक चलेगी बैटरी
NoiseFit Vortex Plus की सबसे बड़ी खासियतों में से एक इसकी बैटरी बैकअप है। कंपनी दावा करती है कि यह स्मार्टवॉच 7 दिनों तक की बैटरी बैकअप प्रदान करती है। ये सुविधा उन लोगों के लिए खास हो सकती है, जो लंबी दूरी के ट्रेवल करने के शौकीन हैं।

NoiseFit Vortex Plus smartwatch:कीमत एवं उपलब्धता
कई दमदार फीचर्स से लैस इस स्मार्टवॉच की कीमत मात्र 1,999 रुपये रखी है। ग्राहक इसे कई कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। बता दें कि, यह स्मार्टवॉच 31 जनवरी से gonoise.com और Amazon.in पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगी।