Logo
Xiaomi Smart Bundle Offer: रेडमी की फ्रीडम सेल शुरू हो गई है। सेल में कई प्रोडक्ट्स को सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है। खास तौर पर कंपनी Redmi Note 13 Pro Plus पर इस वक्त शानदार डील दे रही हैं। चलिए इसके बारे में जानते हैं।

Xiaomi Smart Bundle Offer: Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi ने इस साल भारत में खरीदारों के लिए Redmi Note 13 Pro Plus को लॉन्च किया था। कंपनी अब एक खास फ्रीडम सेल सेल लेकर आई है जहां कई रेडमी प्रोडक्ट्स सस्ते में मिल रहे हैं। सेल में कंपनी Redmi Note 13 Pro Plus फ़ोन पर एक बेहतरीन Xiaomi Smart Bundle ऑफर दे रही है। इस ऑफर के तहत आप फोन के साथ Redmi Watch 3 Active वॉच को बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं।

Xiaomi की ऑफिशियल साइट लिस्टिंग के अनुसार, कस्टमर्स इन डिवाइसों को MRP से सीधे 7,000 रुपए तक की तगड़ी बचत कर सकते हैं। ऐसे में यदि आप भी अगर  फोन के साथ-साथ एक जबरदस्त स्मार्टवॉच भी खरीदना चाहते हैं तो ये डील आपको मिस नहीं करनी चाहिए। चलिए इस डील के बारे में डिटेल से जानतें हैं…

Xiaomi Smart Bundle: Redmi Note 13 Pro+ का ऑफर प्राइस 
Xiaomi स्मार्ट बंडल ऑफर के बाद Redmi Note 13 Pro Plus 8GB + 256GB वेरिएंट की कीमत 30,999 रुपये और Redmi Watch 3 Active की कीमत 2,499 रुपये हो गई है। डिवाइस का वॉच के साथ टोटल प्राइस 33,498 रुपये है। Xiaomi Smart Bundle के साथ, आप दोनों डिवाइस 32,998 रुपये में ले सकते हैं। जहां से आप दोनों डिवाइस पर कुल 7 हजार रुपये तक बचा सकते हैं।

ये भी पढ़ेः- Flipkart की Minutes सर्विस शुरू! अब केवल 15 मिनट में घर आ जाएगा सामान

शाओमी की स्मार्ट बंडल डील के बाद Redmi Note 13 Pro Plus फोन के टॉप-एंड ट्रिम 12GB + 512GB वेरिएंट की कीमत 33,999 रुपए जबकि इसकी एमआरपी 37,999 रुपए है। इसके अलावा, Watch 3 Active को 2,499 रुपये की कीमत में लिस्ट किया गया है और इसका ओरिजनल प्राइस 5999 रुपए है।

डिवाइस का वॉच के साथ टोटल प्राइस 43,998 रुपए है। लेकिन Xiaomi Smart Bundle के साथ आप इन दोनों गैजेट्स को 36,998 रुपये में अपना बना सकते हैं। इस प्रकार आप सीधे 7000 रुपए की तगड़ी बचत के साथ इन डिवाइस को अपना बना सकते हैं। लेकिन अब इसमें बड़ा सवाल उठता है कि क्या इस बंडल डील के साथ Redmi Note 13 Pro Plus को खऱीदना चाहिए? तो आइए जानते हैं...

Redmi Note 13 Pro Plus: क्या आपको बंडल डील के साथ खरीदना चाहिए?
Redmi Note 13 Pro+ 5G को अगर अलग से खरीदने पर, आप चुनिंदा बैंक ऑफ़र (ICICI बैंक, HDFC बैंक, SBI, एक्सिस बैंक और कोटक बैंक के क्रेडिट कार्ड और ICICI क्रेडिट और डेबिट EMI ट्रांजेक्शन) के ज़रिए 2,000 रुपये की तत्काल छूट और  Xiaomi Exchange के ज़रिए अतिरिक्त छूट के साथ 2,500 रुपये तक की छूट पा सकते हैं। वैसे ये डील काफी शानदार है। वहीं अगर आप इन ऑफ़र का लाभ उठा सकते हैं, तो स्मार्टफ़ोन को अलग से खरीदना एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

ये भी पढ़ेः- BOULT ने लॉन्च किए सस्ते ईयरबड्स: आकर्षक डिज़ाइन के साथ मिलेगी 80 घंटे तक की बैटरी लाइफ; देखें कीमत 

हालाँकि, अगर आपके पास कोई योग्य बैंक कार्ड नहीं है या आप एक्सचेंज ऑफ़र का लाभ नहीं उठाना चाहते हैं, तो आप स्मार्ट बंडल डील पर विचार कर सकते हैं। इससे आपको फोन और स्मार्ट वॉच को बेहद सस्ते में खऱीद सकते  हैं। ध्यान दें, निर्णय लेने से पहले, आप मूल्य निर्धारण और ऑफ़र की तुलना करने के लिए अन्य प्रमुख ऑनलाइन रिटेल स्टोर्स पर भी डील को देख सकते हैं। चलिए अब इन डिवाइस के स्पेसिफिकेशन भी देख लेते हैं। 

Redmi Note 13 Pro Plus फोन के स्पेफिकेशन 
Redmi Note 13 Pro Plus फोन में 1.5K कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले हैं, जो 120Hz रिफ्रेश रेट और  गोरिल्ला ग्लास विक्टस के साथ आता है। ये फोन डाइमेंशन 7200-अल्ट्रा प्रोसेसर से लैस है। फोन में Android 13 पर बेस्ड MIUI 14 ऑपरेटंग सिस्टम मिलता है। कैमरे की बात करें तो फोन में 200MP + 8MP + 2MP रियर और 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। वहीं पावर के लिए डिवाइस में 120W चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी मिलती हैं। शाओमी का दावा है कि ये डिवाइस सिर्फ 19 मिनट में फुल चार्ज हो सकता है। आप Note 13 Pro+ को कई कलर ऑप्शन- फ्यूजन पर्पल, फ्यूजन ब्लैक और फ्यूजन व्हाइट में से चुन सकते हैं।

ये भी पढ़ेः- Amazon Great Freedom Sale लाइव: स्मार्टफोन से लेकर टीवी पर मिल रहा धांसू डिस्काउंट, ये हैं बेस्ट डील  

Redmi Watch 3 Active के फीचर्स
Redmi Watch 3 Active में 1.83-इंच HD LCD  डिस्प्ले के साथ 450nits की पीक ब्राइटनेस मिलती हैं। घड़ी में 60Hz डिस्प्ले, मैग्नेटिक चार्जिंग सपोर्ट के साथ 289mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा घड़ी में Mi फिटनेस ऐप इंटीग्रेशन, ब्लूटूथ 5.3, 5ATM वाटर रेजिस्टेंस और कई हेल्थ और फिटनेस मॉनिटरिंग सेंसर मिलते हैं। यह स्मार्टवॉच चारकोल ब्लैक और प्लेटिनम ग्रे कलर में उपलब्ध है। 

5379487