Nothing Phone 2a Community Edition Launched soon: पॉपुलर टेक ब्रांड नथिंग ने मंगलवार को पुष्टि की कि वह इस महीने के अंत में अपना पहला कम्युनिटी एडिशन Nothing Phone 2a Community Edition स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। इस लेटेस्ट डिवाइस के लिए कंपनी ने, वॉलपेपर और पैकेजिंग के लिए आइडिया कम्युनिटी से लिए है।

इस हैंडसेट के बेस नथिंग फोन 2ए को ब्रांड ने इस साल की शुरुआत में मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 प्रो SoC के साथ पेश किया गया था। एक्स के माध्यम से, नथिंग ने घोषणा की कि वह 30 अक्टूबर को 11:00 GMT (4:30 बजे IST)को अपनेनथिंग फोन 2ए कम्युनिटी एडिशन स्मार्टफोन को पेश करेगा।

यह फोन दिखने में सामान्य नथिंग 2a जैसा दिखाई देता है। यह अपकमिंग फोन में अंधेरे में चमकने वाला बैक पैनल होगा। फोन में नए वॉलपेपर और नई पैकेजिंग भी मिलेगी, जो डिवाइस के निओ ग्रीन कलर को हाईलाइट करेगा।  

ये भी पढ़ेः- iPad Mini (2024) भारत में लॉन्च: A17 Pro चिप के साथ मिलेगा Apple इंटेलिजेंस सपोर्ट; देखें कीमत-फीचर  

ऐसा डेवलप हुआ कम्युनिटी एडिशन 
नथिंग फोन 2ए कम्युनिटी एडिशन का विकास नथिंग फोन 2ए के औपचारिक लॉन्च के बाद मार्च में शुरू हुआ था। इस प्रोजक्ट में यूजर्स से फोन 2ए का एक विशेष-वर्शन डिज़ाइन बनाने के लिए कहा जा गया और यह छह महीने से अधिक समय तक चला और इसमें चार चरण शामिल थे। पहले चरण में हार्डवेयर डिज़ाइन पर फोकस था, दूसरे में वॉलपेपर, तीसरे में नए फ़ोन के लिए पैकेजिंग और अंत में, अंतिम चरण में मार्केटिंग कैंपेन को डिजाइन किया गया।

नथिंग फ़ोन 2a की भारत में कीमत, स्पेसिफिकेशन
फ़ोन 2a मार्च में भारत में आधिकारिक तौर पर 8GB + 128GB रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन के लिए 23,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च हुआ था। यह मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 प्रो SoC पर चलता है और इसमें 6.7 इंच का फुल-एचडी+ (1,080x2,412 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले है, जिसका अडैप्टिव रिफ्रेश रेट 30Hz से 120Hz तक है। इसमें पीछे की तरफ 50 मेगापिक्सल के दो डुअल कैमरे हैं और इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। हैंडसेट में IP54-रेटेड बिल्ड है।