Nothing Phone 2a Launch Date: कंपनी ने Nothing Phone 2a फोन की लॉन्च डेट कंफर्म कर दी है। यह मोबाइल पिछले साल पेश किए गए मोबाइल से सस्ता होने की उम्मीद है। पिछले कुछ महीनों में स्मार्टफोन की जानकारी लीक हुई है, जिससे यह पता चलता है कि वन प्लस के फाउंडर कार्ल पेई के यूके स्टार्टअप से हैंडसेट को लेकर क्या उम्मीद लगाई जा सकती है।

फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं है कि नथिंग फोन 2 ए अपने रियर पैनल में ग्लिफ़ इंटरफ़ेस से लैस होगा या नहीं। X वीडियो पोस्ट में कंपनी की ओर से यह जानकारी दी गई है कि 5 मार्च 2024 को Nothing Phone 2a फोन लॉन्च किया जाएगा। 

इस बीच कंपनी के भारतीय X अकाउंट पर किए गए पोस्ट से पुष्टि की गई है कि 3 मार्च को भारत में इस फोन को लॉन्च किया जाएगा। नथिंग वेबसाइट पर एक डायनामिक इवेंट पेज से यह भी पता चलता है कि स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। हालांकि कंपनी द्वारा जारी किए गए टीजर में फोन की कोई डिटेल नहीं दी गई है।

वहीं, पिछले लीक से पता चलता है कि नथिंग फोन 2ए मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 चिप से लैस होगा। एंड्रॉइड 14-आधारित नथिंग ओएस 2.5 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलेगा। कहा जाता है कि हैंडसेट में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच फुल-एचडी+ (1,084 x 2,412 पिक्सल) AMOLED स्क्रीन होगी। इसमें 50-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप होने की भी जानकारी है। स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा डिटेल इसके लॉन्च से पहले आने की संभावना है।