Logo
Nothing Phone 2a Plus: नथिंग 31 जुलाई को नए फोन 2a प्लस स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा। आधिकारिक लॉन्च से पहले कंपनी ने खुलासा किया है कि यह फोन MediaTek Dimensity 7350 प्रोसेसर से लैस होगा। आइए अबतक सामने आए विवरण पर एक नजर डालते हैं।

Nothing Phone 2a Plus: नथिंग ने पहले ही आधिकारिक तौर पर घोषणा कर चुका है कि वह अपने नए फोन 2a प्लस को 31 जुलाई को लॉन्च करेगा। लॉन्च से पहले कंपनी आगामी फोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन से भी पर्दा उठा रहा है। अब, एक लेटेस्ट पोस्टर पोस्ट करते हुए नथिंग ने दावा किया है कि नथिंग फोन (2a) प्लस ऐसा पहला फोन होगा जो किसी दूसरे फोन में अभी तक रिलीज नहीं किए गए SoC से पावर लेगा। आइए एक नज़र डालते हैं कि नथिंग फोन (2a) प्लस के बारे में अब तक हमें क्या पता है।

Nothing Phone 2a Plus: प्रोसेसर का खुलासा
नथिंग के को-फाउंडर Akis Evangelidis ने हाल ही में एक एक्स पोस्ट पर टीज किया कि नथिंग फोन (2a) प्लस में एक ऐसा SoC होगा जो अभी तक किसी दूसरे स्मार्टफोन में इस्तेमाल नहीं किया गया है। हालांकि उन्होंने चिपसेट के नाम से पर्दा नहीं उठाया, लेकिन कुछ ही समय बाद नथिंग ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर अपकमिंग फोन में मिलने वाले प्रोसेसर का खुलासा कर दिया।

नथिंग ने आधिकारिक पेज पर एक पोस्ट में पुष्टि की है कि आगामी नथिंग फोन 2 ए प्लस डाइमेंशन 7350 एसओसी से लैस है। इसका मतलब है कि यह फोन शानदार परफॉर्मेंस प्रदान करेगा। पोस्टर में ये भी पुष्टि की गई है कि प्रोसेसर को 12 जीबी रैम और 8 जीबी पर्चुअल रैम से जोड़ा गया है। हालांकि, इसे और भी वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है।

Nothing Phone 2a Plus: डिजाइन विवरण
नथिंग फोन (2a) प्लस का डिजाइन काफी हद तक स्टैंडर्ड फोन (2a) जैसा ही होगा। आने वाला फोन (2a) प्लस सामान्य वेरिएंट से साइज में बड़ा होगा और इसमें अभी भी एक समान ग्लिफ लाइट इंटरफेस होगा।

Nothing Phone 2a Plus: भारत में कीमत
नथिंग का यह नया डिवाइस भारत में 30,000 रुपए की कीमत के आसपास कीमत पर लॉन्च हो सकता है, जो मिडरेंज नथिंग फोन (2a) और फ्लैगशिप नथिंग फोन (2) के बीच के अंतर को कम करेगा। हालांकि, अभी कंपनी ने आधिकारिक कीमत की पुष्टि नहीं की है। इसमें बदलाव भी देखने को मिल  सकती है। हम यहां सिर्फ संभावित कीमत बता रहे हैं।

5379487