Logo
Nothing Phone 2a Plus launch Date In India: नथिंग ने एक और नए स्मार्टफोन की लॉन्च डेट की पुष्टि की है। कंपनी ने आधिकारिक तौर पर कहा है कि वह 31 जुलाई को भारत में Nothing Phone 2a Plus फोन को लॉन्च करेगा। यहां जानिए सबकुछ।

Nothing Phone 2a Plus launch Date In India: नथिंग ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि की है कि फोन 2a प्लस स्मार्टफोन को भारत में 31 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, ब्रांड ने अभी तक इस फोन के स्पेसिफिकेशन का सहित अन्य विवरण का खुलासा नहीं किया है।

मार्च में Phone 2a फोन लॉन्च करने के बाद, नथिंग ने हाल ही में अपने सब-ब्रांड CMF के तहत एक नया स्मार्टफोन पेश किया है जिसमें एक शानदार बैक डिजाइन है। फोन 3 को 2025 में लॉन्च करने की पुष्टि के साथ अब नथिंग ने एक और नए डिवाइस, फोन 2a प्लस से पर्दा उठाया है।

यह भी पढ़ेंः 108MP कैमरा के साथ लॉन्च हुआHMD Skyline फोन, खराब होने पर खुद करें ठीक

Nothing Phone 2a Plus Launch Date In India
कंपनी ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट के माध्यम से अपकमिंग नथिंग फोन 2 ए प्लस की आधिकारिक लॉन्च डेट की पुष्टि की है। ब्रांड ने सोशल मीडिया पर आगामी स्मार्टफोन के बारे में कंफर्म करते हुए लिखा, ''31 जुलाई को Phone (2a) Plus के लिए तैयार हो जाइए।

इससे पहले कंपनी ने एक्स पर ही “+” साइन के साथ आगामी स्मार्टफोन के बारे में हिंट दिया था, लेकिन अब नथिंग ने आधिकारिक तौर पर स्मार्टफोन का खुलास करते हुए लॉन्च डेट की भी घोषणा कर दी।

Nothing Phone 2a Plus के संभावित स्पेसिफिकेशन
वर्तमान में कंपनी ने नथिंग फोन 2 ए प्लस के स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया है, लेकिन माना जा रहा है कि अपकमिंग डिवाइस में हाल ही में लॉन्च हुए फोन 2a के समान स्पेक्स हो सकते हैं। हालांकि, नया फोन कुछ अपग्रेड के साथ आएगा।

Nothing Phone 2a में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले है। इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 प्रो चिपसेट और डुअल कैमरा सिस्टम मिलता है। यह एक मिड रेंज फोन है। Nothing Phone 2a की कीमत और फुल स्पेक्स जानने के लिए क्लिक करें।

5379487