Logo
Nothing Phone 2a Special Edition Launch: नथिंग ने वैश्विक बाजारों में फोन (2a) का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है। यह नया डिवाइस मल्टीकलर रियर पैनल डिजाइन के साथ आता है और इसमें कई धांसू फीचर्स मौजूद हैं। आइए इस नए नथिंग फोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत पर एक नजर डाल लेते हैं।

Nothing Phone 2a Special Edition Launch: नथिंग ने आज वैश्विक बाजारों में फोन (2a) का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है। यह कंपनी द्वारा पिछले महीने भारतीय बाजार के लिए एक विशेष ब्लू-कलर वेरिएंट की घोषणा के बाद आया है। नया फोन मल्टीकलर रियर पैनल डिजाइन के साथ आता है और इसमें ट्रांसपेरेंट बैक पैनल है। नथिंग फोन 2 ए स्पेशल एडिशन में सर्कुलर आइसलैंड के चारों ओर तीन ग्लिफ एलईडी लाइट हैं और एक रबर केबल भी है। बाद के दो में डार्क ग्रे शेड्स है जबकि बाकी बैक पैनल व्हाइट कलर का है। आइए इसके स्पेसिफिकेशन और कीमत जान लेते हैं।

Nothing Phone 2a के स्पेसिफिकेशन
नथिंग फोन (2a) स्पेशल एडिशन में मुख्य बदलाव यह है कि नथिंग ने पूरे फोन में रेड, ब्लू और येलो कलर के हाइलाइट जोड़े हैं। सभी नथिंग ऑडियो प्रोडक्ट्स इयरबड्स के राइट साइड में रेड कलर होता है, नए इयर (a) में येलो कलर और फोन (2a) ब्लू वेरिएंट में ब्लू कलर पाया जाता है। रेड और येलो कलर के एक्सेंट छोटे हैं, लेकिन उभरे हुए पील साइज के मॉड्यूल में ब्लू कलर अधिक स्पष्ट है जिसमें दो कैमरा सेंसर हैं।

नथिंग फोन (2a) स्पेशल एडिशन में सामने की तरफ 120Hz AMOLED डिस्प्ले है और यह डाइमेंशन 7200 प्रो से लैस आता है। फोन में 50MP OIS कैमरा और 45W फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5,000mAh की बैटरी है, जो डिवाइस को ज्यादा देर तक चालू रखती है।

Nothing Phone 2a Special Edition Launch: भारत में कीमत और उपलब्धता
नथिंग फोन (2a) स्पेशल एडिशन को सिंगल वेरिएंट- 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज में लॉन्च किया गया है, जिसकी कीमत 27,999 रुपए है। यह फोन भारतीय बाजार में 5 जून से फ्लिपकार्ट (Nothing Phone 2a Special Edition on Flipkart) पर उपलब्ध होगा। इच्छुक ग्राहक चुनिंदा बैंक कार्ड ट्रांजेक्शन पर 1,000 रुपए की फ्लैट छूट का लाभ उठा सकेंगे। इसका मतलब है कि नथिंग का यह ट्रांसपेरेंज डिजाइन वाला फोन 26,999 रुपए में आपका हो जाएगा।

5379487