Logo
numBer Super Buds 555: गेमिंग के शौकीन लोगों के लिए numBer ने एक नया TWS ईयरबड्स लॉन्च किया, जिसका नाम Super Buds 555 है। यह 32dB ANC और 66 घंटे बैटरी लाइफ के साथ आता है। इसकी कीमत ₹1,500 से भी कम है।

numBer Super Buds 555: numBer ने अपने नए TWS ईयरबड्स Super Buds 555 को लॉन्च किया है। इससे पहले कंपनी ने अपने Super Buds GT M9 RGB Gaming ईयरबड्स को पेश किया था, जिससे ग्राहकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला। नए ईयरबड्स को खासतौर पर गेमिंग और ऑल-डे कम्फर्ट के लिए डिजाइन किया गया है। आइए इसके फीचर्स और कीमत के बारे में जानते हैं...

numBer Super Buds 555 के फीचर्स
Super Buds 555 ईयरबड्स में 13.4mm के Beryllium ड्राइवर्स हैं, जो HiFi Digital Signal Processing (DSP) के साथ आते हैं, जिससे आपको बेहतरीन साउंड क्वालिटी और क्लैरिटी मिलती है। इसमें 32dB तक का Active Noise Cancellation (ANC) और Quad-Mic PureVoice Environmental Noise Cancellation (ENC) का सपोर्ट भी दिया गया है, जिससे कॉल्स के दौरान आपको साफ और स्पष्ट आवाज सुनाई देती है।

ये ईयरबड्स खासतौर पर उन यूजर्स के लिए बने हैं, जो लंबे समय तक ईयरबड्स का इस्तेमाल करते हैं। कंपनी दावा करती है कि ये 66 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करने में सक्षम हैं, जो गेमर्स के लिए एक खास ऑप्शन बनाता है। इतना ही नहीं, SuperQuick Type-C चार्जिंग के साथ, सिर्फ 15 मिनट की चार्जिंग में आपको 180 मिनट का प्लेबैक मिल सकता है।

यह भी पढ़ें: Samsung ने 7999 रुपए में लॉन्च किया 50MP डुअल कैमरा वाला धांसू फोन, चेक करें Detail

गेमर्स के लिए बेहतरीन ऑप्शन
गेमिंग के शौकीनों के लिए इसमें Rogue Gaming Mode दिया गया है, जिसमें 35ms का अल्ट्रा-लो लेटेंसी है। इसके अलावा, ईयरबड्स में डुअल डिवाइस पेयरिंग, इंस्टेंट पेयरिंग, और सिरी और गूगल असिस्टेंट के साथ कम्पैटिबिलिटी जैसे स्मार्ट फीचर्स भी मिसते हैं। इसके अलावा ये ईयरबड्स IPX5 वाटर रेसिस्टेंस रेटिंग के साथ आते हैं, जिसका मतलब है कि ये ईयरबड्स बारिश और पसीने में भी सुरक्षित रहेंगे।

यह भी पढ़ें: Redmi Note 14 5G की जल्द हो सकती है एंट्री, NBTC और IMDA सर्टिफिकेशन साइट पर हुआ स्पॉट

numBer Super Buds 555: कीमत और उपलब्धता
numBer Super Buds 555 ईयरबड्स की शुरुआती कीमत ₹1,499 है। ये तीन कलर्स ऑप्शन- Black Dune, Blue Lava, और Grey Forest में उपलब्ध हैं। इच्छुक ग्राहक इसे एक्सक्लूसिव रूप से Flipkart.com के जरिए खरीद सकते हैं।

5379487