Logo
Infinix SMART 8 Available With Huge Discount: इंफिनिक्स के धांसू स्मार्टफोन स्मार्ट 8 की कीमत कम हो गई है। यह डिवाइस इस समय मात्र 6,299 रुपये में मिल रहा है। यहां ऑफर और इसके खासियतों के बारे में बताया गया है।

Infinix SMART 8 Available With Huge Discount: अगर आप 7 हजार रुपये से कम कीमत वाला बेहतरीन स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए इंफिनिक्स का SMART 8 एक अच्छा विकल्प हो सकता है। ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर इस फोन को अब तक के सबसे कीमत पर उपलब्ध कराया गया है। यह डिवाइस इस दौरान मात्र ₹7,299 रुपये में लिस्टेड है, लेकिन बैंक ऑफर के तहत फोन पर 1,000 रुपये की एक्स्ट्रा डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसके बाद इसकी कीमत 6,299 रुपये रह जाएगी।

इसके अलावा, इंफिनिक्स स्मार्ट 8 को खरीदने के लिए EMI ऑप्शन और एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है, जिसका लाभ लेकर फोन की कीमत और भी कम की जा सकती है। यह स्मार्टफोन 50MP कैमरा, 5000 mAh सहित कई दमदार फीचर्स के साथ आता है। नीचे इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से बताया गया है।

Infinix SMART 8 Price
Infinix SMART 8 Price

Infinix SMART 8 के स्पेसिफिकेशन
आपको इस सस्ते स्मार्टफोन में 6.6 इंच का HD+ Display डिस्प्ले देखने को मिलेगा। यह स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी और Helio G36 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। प्रोसेसर को 4GB रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। खास बात ये है कि कंपनी इस  फोन में माइक्रोएसडी कार्ड का सपोर्ट प्रदान करती है, जिसके जरिए फोन के इंटरनल स्टोरेज को 2TB तक बढ़ाया जा सकता है। कैमरे के मोर्चे मोर्चे पर, इंफिनिक्स स्मार्ट 8 के रियर में 50MP + AI लेंस और सामने की तरफ 8MP का सेल्फी कैमरा मिलता है।

यह भी पढ़ेंः मात्र 1,199 रुपये में लॉन्च हुए 45 घंटे की बैटरी लाइफ वाले Earbuds, बेस ऐसा कि झूम जाएंगे

Infinix SMART 8 Plus
इसके इतर, आपको बता दें कि, इंफिनिक्स ने अपने स्मार्ट 8 सीरीज में एक और नया स्मार्टफोन को लॉन्च किया है, जिसका नाम इंफिनिक्स स्मार्ट 8 प्लस है। यह स्मार्टफोन 6,000mAh की बैटरी और 90Hz डिस्प्ले, Helio G36 प्रोसेसर से लैस है। हालांकि, कंपनी ने अभी इसकी कीमत से पर्दा नहीं उठाया है। Infinix SMART 8 Plus के बारे में विस्तार से जानने के लिए क्लिक करें।

5379487