OnePlus 100W Power Bank Launched: OnePlus चीन में 31 अक्टूबर को अपना फ्लैगशिप OnePlus 13 स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। लॉन्च से पहले, ब्रांड ने अपने 100W SuperVOOC पावर बैंक लाइनअप का विस्तार करते हुए एक नया वैरिएंट लॉन्च किया है जिसमें डार्क ब्राउन वुड इफ़ेक्ट फ़िनिश है। शुरुआत में ग्रीन/व्हाइट और सिल्वर/व्हाइट कलरवे में लॉन्च किया गया यह एक्सेसरी अब चीन में Oppo के ऑनलाइन स्टोर पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है।

हालांकि डिवाइस लिस्टिंग में बहुत ज़्यादा जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन नए वुड-इफ़ेक्ट मॉडल में अपने पिछले मॉडल जैसी ही सुविधाएँ मिलने की उम्मीद है। इसमें 100W का अधिकतम आउटपुट, डुअल USB-A और USB-C पोर्ट, कई तरह के चार्जिंग प्रोटोकॉल के लिए सपोर्ट और 12,000mAh की बैटरी क्षमता शामिल है।

ये भी पढे़ः- Tecno MegaPad 11 जल्द होगा लॉन्च: टैबलेट Google Play कंसोल और FCC पर हुआ लिस्ट; देखें डिटेल 

वनप्लस 100W सुपरवूक पावर बैंक के फीचर्स 
यह डिवाइस लैपटॉप के लिए 45W फ़ास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है और अपने 45W हाई-स्पीड सेल्फ़-चार्जिंग फ़ंक्शन की बदौलत 90 मिनट में 1% से 100% तक खुद को रिचार्ज कर सकता है। पावर बैंक में एक डायनामिक ब्रीदिंग लाइट है जो एक क्लिक पर वर्तमान पावर लेवल को प्रदर्शित करती है। एक डबल क्लिक एक लो करंट मोड को सक्रिय करता है जिसे विशेष रूप से स्मार्टवॉच और हेडफ़ोन जैसे छोटे डिवाइस को सुरक्षित रूप से चार्ज करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

वनप्लस 100W सुपरवूक पावर बैंक की कीमत 
नया पावर बैंक ओप्पो मॉल में 9,999 युआन (लगभग 1,18,017 रुपए) में लिस्ट किया गया है, हालाँकि यह सिर्फ़ एक प्लेसहोल्डर कीमत है और अंतिम खुदरा लागत अलग हो सकती है। पहले लॉन्च किए गए कलरवे की कीमत 299 युआन (लगभग 3,529 रुपए) है।