Logo
OnePlus 10R 5G Available With Huge Discount: दमदार कैमरा वाला स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए OnePlus 10R एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है। यह डिवाइस इस दौरान फ्लिपकार्ट पर भारी छूट के साथ उपलब्ध है।

OnePlus 10R 5G Available With Huge Discount: आईफोन को टक्कर देने वाली कंपनी वनप्लस आज के समय में भारतीय ग्राहकों का पसंदीदा बन चुका है। ग्राहक वनप्लस के स्मार्टफोन को खूब लाइक करते हैं। यही वजह के कंपनी समय-समय पर ऑफर और अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करते करता है। इस बीच ई प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर वनप्लस के धाकड़ स्मार्टफोन OnePlus 10R को भारी-भरकम छूट के साथ लिस्ट किया गया है। यह डिवाइस इस दौरान फ्लिपकार्ट पर ₹26,900 में उपलब्ध है। जबकि, इस फोन की MRP ₹38,999 है।

इतना ही नहीं वनप्लस 10 आर को Canara Bank Credit Card से खरीदने वाले ग्राहकों को प्लेटफॉर्म अलग से 1,000 रुपये की छूट दे रहा है। ग्राहक इस फोन को ₹4,500/महीने की नो कॉस्ट EMI पर भी अपना बना सकते हैं। यह स्मार्टफोन दमदार कैमरा सेटअप, पावरफुल बैटरी और बेहतरीन परफॉर्मेंस वाला प्रोसेसर के साथ आता है। आइए इसके स्पेसिफिकेशन पर एक नजर डालते हैं।

OnePlus 10R 5G
OnePlus 10R 5G Price In India

OnePlus 10R 5G के स्पेसिफिकेशन
यह स्मार्टफोन 8 GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ आता है। इसमें बेहतर विजुअल के लिए 6.7 इंच का डिस्प्ले है, जो 2400 x 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन प्रदान करता है। कैमरे के मोर्चे पर आपको इस फोन को फोटोग्राफी के लिए रियर में 50MP का कैमरा और सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा मिलेगा। फोन को पावर देने लिए 
5000 mAh की पावरफुल बैटरी है।

यह भी पढ़ेंः Motorola का धाकड़ 5G फोन हुआ 8 हजार सस्ता, यहां से जल्द करें ऑर्डर

आपको बता दें कि, वनप्लस 10 आर एक 5G फोन है जो दो कलर ऑप्शन- Forest Green और Sierra Black में फ्लिपकार्ट सहित अन्य जगहों पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। फ्लिपकार्ट पर दोनों कलर ऑप्शन की कीमत अलग-अलग है। इसलिए हम सलाह देते हैं कि डिवाइस को ऑर्डर करने से पहले एक बार ऑफर सहित अन्य जानकारियां फ्लिपकार्ट की साइट के माध्यम से कंफर्म कर लें।

5379487