OnePlus 12 In New Color: वनप्लस ने अपने पावरफुल OnePlus 12 स्मार्टफोन को एक नए ग्लेशियर व्हाइट कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। नए कलर में यह फोन दिखने में काफी खूबसूरत लग रहा है। कंपनी ने इस फोन को शुरुआत में दो कलर ऑप्शन में पेश किया था, लेकिन अब इसे एक और नया कलर मिल गया है। आइए वनप्लस के इस फोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में जानते हैं।

OnePlus 12 Glacier White: कीमत और उपलब्धता
आपको बता दें कि, वनप्लस ने इस OnePlus 12 स्मार्टफोन को भारत में जनवरी में लॉन्च किया था। उस दौरान इसे फ्लोई एमराल्ड और सिल्की ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया गया था। अब, ग्लेशियर व्हाइट वेरिएंट की घोषणा 12GB + 256GB स्टोरेज कॉन्फिगरेशन के लिए की गई है, जिसकी कीमत 64,999 रुपए है। नए कलर के साथ डिवाइस 6 जून 2024 को बिक्री के लिए उपलब्ध होगा और इच्छुक ग्राहक इसे Amazon, ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट, OnePlus Experience स्टोर और अन्य रिटेल आउटलेट के माध्यम से खरीद सकेंगे।

ऑफर्स
कंपनी OnePlus 12 ग्लेशियर व्हाइट पर चुनिंदा पार्टनर बैंकों के साथ 3,000 रुपए का फ्लैट इंस्टेंट डिस्काउंट भी दे रही है। इसके साथ ही ब्रांड ने कहा है वैसे ग्राहक जो इस फोन को 20 जून से पहले खरीदेंगे उन्हें 2,000 रुपए का अतिरिक्त कूपन भी मिलेगा। इतना ही नहीं आप इस डिवाइस को 12,000 रुपए तक के एक्सचेंज ऑफर के साथ भी खरीद सकेंगे।

वनप्लस ने वनप्लस बोनस ड्रॉप की भी घोषणा की है, जिसे 3 जून से 5 जून के बीच सिर्फ 99 रुपए में खरीदा जा सकता है। जो लोग इस बोनस ड्रॉप को खरीदेंगे, उन्हें वनप्लस 12 ग्लेशियल व्हाइट के साथ वनप्लस डफल बैग (सिल्वर ग्रे) फ्री में मिलेगा। नए कलर वेरिएंट के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स पुराने मॉडल के समान हैं।

आप यहां क्लिक करके OnePlus 12 के स्पेसिफिकेशन जान सकते हैं।