Logo
OnePlus 13: वनप्लस के आगामी स्मार्टफोन OnePlus 13 को MIIT सर्टिफिकेशन मिल चुका है। इससे संकेत मिलता है कि यह जल्द ही लॉन्च हो सकता है।

OnePlus 13: वनप्लस जल्द ही अपने नए फ्लैगशिप फोन OnePlus 13 को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इस स्मार्टफोन को अब MIIT सर्टिफिकेशन पर साइट पर देखा गया है, जो संकेत देता है कि डिवाइस की लॉन्चिंग अब ज्यादा दूर नहीं है। आइए इस फोन के बारे में अबतक सामने आए विवरण पर एक नजर डालते हैं।

OnePlus 13 को मिला MIIT सर्टिफिकेशन
चीनी सर्टिफिकेशन वेबसाइट MIIT पर OnePlus 13 को मॉडल नंबर PJZ110 के साथ देखा गया है। लिस्टिंग में फोन को 5G कनेक्टिविटी, डुअल सिम स्लॉट, और Android ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ सर्टिफिकेशन मिला है। हालांकि, MIIT ने फोन की अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा नहीं किया है, लेकिन लीक्स और रिपोर्ट्स के माध्यम आई जानकारी के मुताबिक, OnePlus 13 में Snapdragon 8 Gen 4 चिपसेट होगी। इसके अलावा, GeekBench लिस्टिंग से यह भी पता चला है कि फोन में 16GB रैम होगी और यह Android 15 पर काम करेगा।

OnePlus 13 के संभावित स्पेसिफिकेशन्स
वनप्लस के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में बड़ी 6,000mAh बैटरी मिलने की संभावना है, जो 100W वायर्ड फास्ट चार्जिंग और 50W वायरलेस फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। कैमरे के मोर्चे पर, इसके रियर में 50 मेगापिक्सल Sony LYT808 प्राइमरी सेंसर के साथ अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और एक पेरिस्कोप टेलीफोटो शूटर दिए जाने की संभावना है। कैमरा मॉड्यूल Hasselblad कैलिब्रेशन के साथ आएगा।

यह भी पढ़ें: Motorola का नया फोल्डेबल फोन Razr 50s गीकबेंच पर हुआ लिस्ट, प्रमुख स्पेक्स का खुलासा

डिवाइस IP69 रेटिंग के साथ आ सकता है, जिसका मतलब है कि यह फोन पानी और धूल से सुरक्षित होगा। OnePlus 13 को एक  नया ग्रीन वेगन लेदर ऑप्शन में पेश किए जाने की संभावना है।

परफॉर्मेंस में iPhone 16 से भी आगे
GeekBench पर OnePlus 13 के परफॉर्मेंस की बात करें तो यह iPhone 16 के Apple A18 चिपसेट को मात देता नजर आया है। सामने आ रहे लीक से संकेत मिलता है कि कंपनी OnePlus 13 को अक्टूबर, 2024 में लॉन्च (OnePlus 13 Launched In October 2024) कर सकती है।

5379487