OnePlus 13 Launched Soon: वनप्लस ने अपकमिंग हैंडसेट OnePlus 13 की आखिरकार लॉन्च डेट से पर्दा उठा दिया है। कंपनी इस फोन को घरेलू मार्केट चीन मे 31 अक्टूबर को शाम 4 बजे (स्थानीय समय) एक लॉन्च इवेंट में पेश करेगा। कहा जा रहा यह अपकमिंग डिवाइस स्नैपड्रैगन 8 एलीट चिपसेट से लैस होगा। इसके अलावा हैंडसेट में 100W फास्ट चार्जिंग के साथ 6,000mAh की बैटरी मिलेगी। यहां वनप्लस 13 के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

OnePlus 13 की लीक डिटेल्स 
कंपनी आगामी OnePlus 13 को तीन रंग में पेश करेगी। डिजाइन के लिहाज से वनप्लस 13 के फ्रंट में एक माइक्रो-क्वाड-कर्व्ड डिस्प्ले होगी। वहीं बैक पैनल पर एक सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल है। इसके कैमरा आईलैंड में तीन लेंस और एक एलईडी फ्लैश यूनिट एक रेकटेंगुलर स्ट्रक्चर में सिममेट्रिकल एडजेस्ट होता है।

ये भी पढे़ः- Realme GT 7 Pro प्रो की लॉन्च टाइमलाइन लीक: Qualcomm के पावरफुल प्रोसेसर साथ होगी एंट्री; देखें फीचर्स-कीमत  

कैमरे के सर्कुलर मॉड्यूल के चारों ओर आपको मैटल की रिंग दिखाई देगी, जो एक बेहतरीन एलिगेंस लुक प्रदान करती है। कंपनी ने अपकमिंग डिवाइस के डिजाइन का खुलासा करने के लिए कुछ टीजर शेयर किए हैं। हालांकि अभी तक स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस का खुलासा अधिकारिक तौर पर नहीं हुआ है।

OnePlus 13 के फीचर्स 
लीक रिपोर्ट के मुताबिक OnePlus 13 में 6.82 इंच की BOE डिस्प्ले होगी, जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 2K रेजोल्यूशन होगा। कहा जा रहा है कि यह डिवाइस Snapdragon 8 Elite प्रोसेसर से लैस होगा। बात करें स्टोरेज की तो हैंडसेट में 24GB LPDDR5x RAM और 1TB UFS 4.0 इनबिल्ट स्टोरेज मिल सकती है। पावर के लिए डिवाइस में 6,000mAh की बैटरी मिलेगी, जो 100W फास्ट चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट करेगी।

ऑप्टेक्स के लिए इस स्मार्टफोन के ट्रिपल कैमरा यूनिट उपलब्ध होगा। इसमें 50MP का LYT-808 रियर कैमरा और 32 मेगापिक्सल का फ्रंटशूटर कैमरा होगा। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 15 पर बेस्ड ColorOS 15 पर रन करेगा। साथ ही मजबूती के लिए डिवाइस में पानी और धूल से बचाव के लिए IP69 रेट चेसिस की सुविधा भी मिलेगी।