OnePlus Ace 3 Pro: वनप्लस ने कहा है कि वह 27 जून को चीन में अपने एस 2 प्रो स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा। आधिकारिक लॉन्च से पहले कंपनी इस फोन के विवरण का खुलासा कर रही है। इसी बीच ब्रांडो ने वनप्लस ऐस 3 प्रो के डिजाइन को टीज किया है। टीजर पोस्ट से फोन के कलर ऑप्शन का पता चलता है।

OnePlus Ace 3 Pro: तीन कलर ऑप्शन में होगा लॉन्च
वनप्लस ने पुष्टि की है कि वनप्लस ऐस 3 प्रो फोन को ग्रीन, सिल्वर और व्हाइट कलर में लॉन्च किया जाएगा। इसमें व्हाइट मॉडल में सिरेमिक बैक है, सिल्वर एडिशन में ग्लास बैक है और ग्रीन एडिशन में स्किन-फ्रेंडली लेदर बैक है।

OnePlus Ace 3 Pro के संभावित स्पेसिफिकेशन
रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फोन में सामने की तरफ 1.5K रेजोल्यूशन के साथ 6.78-इंच कर्व्ड-एज BOE S1 डिस्प्ले होगा।यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और एक इंटीग्रेटेड फिंगरप्रिंट सेंसर प्रदान करेगा। डिवाइस स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर से लैस होगा, जिसे LPDDR5x RAM और UFS 4.0 स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा।

यह भी पढ़ेंः 50MP फ्रंट कैमरा और 120Hz डिस्प्ले वाला खूबसूरत 5G फोन हुआ सस्ता, जल्द करें Order

मिलेगा शानदार कैमरा
कैमरे को लेकर कहा जा रहा है कि OnePlus Ace 3 Pro में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा होगा। जबिक, फोटोग्राफी के लिए रियर में तीन कैमरे होंगे, जिसमें OIS के साथ 50 मेगापिक्सल का Sony LYT-800 मेन सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस होगा।

यह भी पढ़ेंः iPhone 14 Plus को खरीदने का इससे बढ़िया मौका फिर नहीं, Flipkart से जल्द करें Order

OnePlus Ace 3 Pro फोन Android 14 पर आधारित ColorOS 14.1 पर काम करेगा। यह 6,100mAh की दमदार बैटरी से लैस होगा जो 100W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों कंपनी फोन के अन्य विवरण का खुलासा करेगी। इसलिए लेटेस्ट अपडेट के लिए हरिभूमि के साथ बने रहें।