Logo
OnePlus Ace 3V: वनप्लस ने अपने नए स्मार्टफोन एस 3 वी को लॉन्च करने के लिए पूरी तैयारी कर ली है। डिवाइस अगले हफ्ते चीन में स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा। आइए इस फोन के बारे में क्या कुछ खास मिलने वाला है उसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

OnePlus Ace 3V Launch Date: वनप्लस इन दिनों अपने नए स्मार्टफोन Ace 3V को टीज करने में व्यस्त है। ब्रांड ने पहले ही फोन के फ्रंट डिजाइन का खुलासा कर दिया है। अब, कंपनी ने लॉन्च डेट और चिपसेट की पुष्टि करने के लिए दो पोस्टर जारी किए हैं। तो आइए जानते हैं कि वनप्लस का नया पावरफुल स्मार्टफोन कब लॉन्च होगा और क्या कुछ खास मिलने मिलेगा।

OnePlus Ace 3V का डिजाइन
सामने आए टीजर इमेज से पता चलता है कि वनप्लस ऐस 3 में पतले बेजेल्स के साथ एक फ्लैट डिस्प्ले है। इससे यह भी पता चला कि डिवाइस की बाईं ओर एक अलर्ट स्लाइड है। साथ ही एक पोस्ट से ये भी पुष्टि होता है कि डिवाइस में एक सपाट फ्रेम होगा, जो प्लास्टिक से बना प्रतीत हो रहा है।

इमेज से पता चलता है कि ऐस 3वी का एक वॉयलेट वेरिएंट होगा, जो हमें वनप्लस ऐस 3/12R के हाल ही में घोषित इलेक्ट्रिक वायलेट वेरिएंट की याद दिलाता है। इमेज यह भी बताती है कि इसमें रियर कैमरा मॉड्यूल के लिए एक रिफ्रेश डिजाइन होगा।

यह भी पढ़ेंः लॉन्च से ठीक पहले Realme Narzo 70 Pro 5G की कीमत लीक, 120Hz डिस्प्ले के साथ मिलेगा 50MP कैमरा

Snapdragon 7+ Gen 3 चिपसेट से होगा लैस
कंपनी की ओर से शेयर किए गए पोस्टर में इस बात का जिक्र किया गया है कि वनप्लस ऐस 3वी स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 से लैस होगा, जो दर्शाता है कि वनप्लस का यह स्मार्टफोन बेहतरीन परफॉर्मेंस प्रदान करेगा। आपको बता दें कि, लेटेस्ट चिप 18 मार्च को चीन में लॉन्च होने वाली है। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि वनप्लस Ace 3V दुनिया का ऐसा पहला डिवाइस होगा, जिसमें यह चिप होगा।

OnePlus Ace 3V
OnePlus Ace 3V Specifications

OnePlus Ace 3V Specifications
अन्य खासियतों पर नजर डालें तो, वनप्लस ऐस 3V में एक OLED पैनल होगा, जो 1.5K रेजोल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और एक इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर ऑफर करेगा। अफवाह है कि, वनप्लस का यह अपकमिंग स्मार्टफोन 16GB रैम, 512GB स्टोरेज, 100W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,500mAh की बैटरी से लैस होगा। इसके अलावा, कैमरे के मोर्चे पर, इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 50 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सिस्टम मिलने की उम्मीद है। अन्य फीचर्स के तौर पर वनप्लस एस 3 वी में डुअल स्पीकर और एक आईआर ब्लास्टर जैसे ऑप्शन शामिल होंगे। अंत में, आपको बताते चलें कि ऐसा कहा जा रहा है वैश्विक स्तर पर OnePlus Ace 3V  का नाम OnePlus Nord 4 होगा।

CH Govt hbm ad
5379487