Logo
OnePlus Buds Pro 3 launched soon: OnePlus ने हाल ही में OnePlus Buds Pro 3 के लॉन्च की तारीख की पुष्टि की है। अब ब्रांड ने इन बड्स की प्रीमियम डिज़ाइन और ऑडियो क्वालिटी का खुलासा करते हुए एक नया टीज़र शेयर किया है।

OnePlus Buds Pro 3 launched soon: OnePlus ने हाल ही में OnePlus Buds Pro 3 के लॉन्च की तारीख की पुष्टि की है। इन नेक्सट जनरेशन के फ्लैगशिप ईयरबड्स का अनावरण 20 अगस्त 2024 को किया जाएगा है। लेकिन इसके रिलीज़ होने से ठीक पहले, इसके प्रीमियम डिज़ाइन और ऑडियो क्वालिटी का खुलासा करते हुए ब्रांड ने एक नया टीज़र शेयर किया है। यहां हम इन बड्स के बारें में डिटेल से बता रहे हैं। 

OnePlus Buds Pro 3: ऑडियो और डिज़ाइन दोनों में प्रीमियम फील
चीनी ब्रांड के बारे में अफवाह थी कि वह OnePlus Buds Pro 3 को लेदर जैसी सामग्री के साथ लॉन्च करेगा। अब, इन नवीनतम टीज़र ने पुष्टि की है कि इन आगामी ईयरबड्स को एक नए डिज़ाइन के साथ लॉन्च किया जाएगा जिसमें एक प्रीमियम बिल्ड, फॉक्स लेदर मटेरियल और एक नया राउंड एर्गोनोमिक डिज़ाइन होगा। OnePlus Buds Pro 3 को दो कलर ऑप्शन- मिडनाइट ओपस और लूनर रेडिएंस में डुअल टोन फ़िनिश के साथ देखा जा सकता है।

ये भी पढ़ेः- Independence Day Offer: रेडमी के इस धांसू फोन पर मिल रही पूरे 4300 रुपए की छूट; चेक करें डिटेल

OnePlus ने पुष्टि की है कि Buds Pro 3 वायरलेस चार्जिंग के लिए भी सपोर्ट के साथ आएगा। सुनने के अनुभव को और भी बेहतर बनाने के लिए, ब्रांड ने इन ईयरबड्स को Dynaudio (ऑडियो इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम) के साथ मिलकर विकसित किया है। डेनिश कंपनी Buds Pro 2 के बाद से OnePlus के साथ काम कर रही है और अपनी विशेषज्ञता को अगली पीढ़ी में भी ला रही है। 

ये भी पढ़ेः- Independence Day Offer: स्वतंत्रता दिवस पर खरीद लें ये धाकड़ 5G फोन, मिल रहा बंपर डिस्काउंट

तो आपको प्रीमियम ऑडियो और डिज़ाइन दोनों मिल रहे हैं। OnePlus Buds Pro 3 भारत में Amazon, OnePlus ऑनलाइन स्टोर और एक्सपीरियंस स्टोर्स के साथ-साथ जाने-माने ऑफ़लाइन और ऑनलाइन स्टोर के ज़रिए 24 अगस्त 2024 को बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। 

5379487