Logo
OnePlus Buds Pro 3: वनप्लस अपने नए बड्स Buds Pro 3 को अगले हफ्ते लॉन्च कर सकता है। लॉन्चिंग से पहले बड्स की कीमत और मुख्य स्पेसिफिकेशन का खुलासा हो गया है।

OnePlus Buds Pro 3 launched soon: वनप्लस कथित तौर पर अपने लेटेस्ट ईयरबड्स Buds Pro 3 पर काम कर रहा है। ब्रांड इन बड्स को अगले हफ्ते की शुरूआत में लॉन्च करने की योजना बना रहा है। लॉन्चिंग से पहले बड्स की कुछ इमेज लीक हो गई है। इन लीक हुई तस्वीरों के अनुसार, वनप्लस पिछले साल के बड्स प्रो 2 और इस साल के वनप्लस बड्स 3 की तुलना में नए ईयरबड्स के साथ एक बड़ा डिज़ाइन बदलाव करने की कोशिश कर रहा है, साथ ही नए वीगन लेदर टच की बदौलत ज़्यादा प्रीमियम फ़िनिश भी दे रहा है।

हालाँकि वनप्लस ने आधिकारिक तौर पर भारत या दुनिया भर में इन ईयरबड्स के लॉन्च की पुष्टि नहीं की है, लेकिन विश्वसनीय टिपस्टर योगेश बरार (Yogesh Brar) के एक नए लीक से पता चलता है कि कंपनी अगले हफ़्ते ही भारत में नए TWS को लॉन्च करने की सोच सकती है। इस बीच, वनप्लस ने एक क्रिप्टिक एक्स पोस्ट भी शेयर किया है जो एक नए ऑडियो उत्पाद के लॉन्च का संकेत देता है। 

वनप्लस बड्स प्रो 3 की भारत में कीमत:
बरार के अनुसार, वनप्लस बड्स प्रो 3 की कीमत ₹13,999 है, लेकिन इसे पिछले साल के वनप्लस बड्स प्रो 2 के समान कीमत पर बेचा जा सकता है। संदर्भ के लिए, बड्स प्रो 2 की भारत में शुरुआती कीमत ₹11,999 थी। इस बीच, बरार ने कुछ ऐसे फीचर्स को भी दोहराया जो पहले स्मार्टप्रिक्स रिपोर्ट के ज़रिए सामने आए थे, जिसमें 11mm वूफर और 6mm ट्वीटर के साथ डुअल ड्राइवर सेटअप और LHDC 5.0 कोडेक के लिए सपोर्ट शामिल है।

ये भी पढ़ेः- Amazon Freedom Sale 2024: टॉप ब्रांड के मिक्सर, एयर फ्रायर, ब्लेंडर पर 70% तक की भारी छूट; चेक करें डील 

रिपोर्ट के अनुसार, बड्स प्रो 3 50dB नॉइज़ कैंसलेशन के साथ आएगा, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह अपने पिछले मॉडल की तुलना में दोगुनी क्लीयर बातचीत और वॉयस कॉल करेगा। कहा जा रहा है कि ये बड्स केस पर 43 घंटे की बैटरी लाइफ़ ऑफ़र करेंगे, जो बड्स प्रो 2 से 4 घंटे ज़्यादा होगी। इसके अलावा, स्मार्टप्रिक्स रिपोर्ट में कहा गया है कि 10 मिनट के चार्ज के परिणामस्वरूप 5 घंटे तक का म्यूज़िक प्लेबैक हो सकता है।

ये भी पढ़ेः- 13 अगस्त को दस्तक देगी Google Pixel 9 सीरीज; लॉन्चिंग से पहले कीमत, डिजाइन, कलर, अन्य स्पेक्स से उठा पर्दा 

बड्स प्रो 3 को IP55 स्प्लैश और डस्ट रेसिस्टेंस के साथ आने की बात कही गई है, जिसका मतलब है कि यह आसानी से धूल, पसीने और हल्की बारिश को झेलने में सक्षम होना चाहिए। इसके अलावा, कहा जा रहा है कि वे ब्लूटूथ वर्शन 5.4 के सपोर्ट के साथ आते हैं, जिसके परिणामस्वरूप बड्स केवल 94 मिलीसेकंड पर अल्ट्रा-लो लेटेंसी ऑडियो ऑफ़र कर सकते हैं।

5379487