OnePlus Watch 2R: वनप्लस 27 जून को चीन में अपना एक आयोजित करने जा रहा है। इस इवेंट में ब्रांड कई लेटेस्ट डिवाइसों को पेश करेगा। इनमें OnePlus Ace 3 Pro और  OnePlus Pad Pro tablet शामिल हैं। इन दोनों डिवाइस में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट होने की उम्मीद है। इन डिवाइस के साथ, ब्रांड वनप्लस बड्स 3 TWS ईयरबड्स और एक नई स्मार्टवॉच की भी घोषणा करेगा।

चीन में, वॉच में वनप्लस वॉच 2 ब्रांडिंग होगी, लेकिन अफवाहों का सुझाव है कि इसके ग्लोबली एडिशन को वनप्लस वॉच 3 कहा जा सकता है। एक नए लीक से पता चलता है कि डिवाइस वैश्विक बाजार के लिए मौजूदा वनप्लस वॉच 2 सीरीज़ का हिस्सा होगी। चलिए अब इन अपकमिंग डिवाइसेस के बारें में डिटेल से जानते हैं।   

वैश्विक बाजार के लिए OnePlus Watch 2R ब्रांडिंग का संकेत
हाल ही में एक ट्वीट में, विश्वसनीय लीकर मैक्स जाम्बोर ने “वनप्लस वॉच 2R” नाम का जिक्र किया है। हालाँकि, उन्होंने डिवाइस के बारे में और कुछ नहीं बताया। सबसे अधिक संभावना है कि यह आगामी वनप्लस स्मार्टवॉच के ग्लोबली वेरिएंट का अंतिम नाम हो सकता है।

इस साल की शुरुआत में, वनप्लस ने ग्लोबल मार्केट में वनप्लस वॉच 2 का अनावरण किया था, लेकिन इसे चीन में लॉन्च नहीं किया गया। चूंकि वॉच 2 को लॉन्च हुए छह महीने भी नहीं हुए हैं, इसलिए अगली वॉच में वनप्लस वॉच 3 की ब्रांडिंग होने की संभावना नहीं है। दूसरे शब्दों में, अगली स्मार्टवॉच में वैश्विक स्तर पर वनप्लस वॉच 2R की ब्रांडिंग हो सकती है, जबकि चीन में इसे वनप्लस वॉच 2 कहा जा सकता है।

चीन में डिवाइस के TENAA सर्टिफिकेशन से पता चला है कि इसमें 500mAh की बैटरी होगी और यह LTE कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेगी। फिलहाल इसके अन्य स्पेसिफिकेशन के बारे में कुछ भी पता नहीं है।

वॉच 2 का मॉडल नंबर OPWWE231 है, जबकि आने वाली स्मार्टवॉच का मॉडल नंबर OPWWE234 है। यह फिर से संकेत देता है कि आने वाली OPWWE234 वनप्लस वॉच 2 का नया वेरिएंट हो सकता है।

आमतौर पर, वनप्लस अपने फ्लैगशिप डिवाइस की किफ़ायती पेशकश के लिए "R" अक्षर का उपयोग करता है। उदाहरण के लिए, वनप्लस 12 का एक किफ़ायती वेरिएंट वनप्लस 12R है। उसी तरह, आगामी वनप्लस वॉच 2आर वॉच 2 का टोन-डाउन वेरिएंट हो सकता है।

ये भी पढ़ेः- Boult x Mustang Torq Earbuds लॉन्च: डुअल डिवाइस पेयरिंग के साथ मिलेगा 100 घंटे का प्लेटाइम; जानें कीमत