Logo
Nord CE 4 launched soon: वनप्लस अपने नवीन Nord CE 4 के साथ एक और मिड-रेंड फोन पर काम कर रहा है। ब्रांड संभवतः इस डिवाइस को 7000mAh की मैसिव बैटरी के साथ पेश करेगा।

Nord CE 4 launched soon: वनप्लस ने हाल ही में अपना नया फोन Nord CE 4 Lite लॉन्च किया है। अब ब्रांड Nord CE 4 को भी पेश करने की तैयारी कर रहा है। लेकिन ऐसा लगता है कि एक और मिड-रेंज स्मार्टफोन पर भी काम चल रहा है, जिसमें एक बड़ी बैटरी पैक है। वनप्लस ने पहले 6,000mAh का आंकड़ा पार कर लिया है और अब ब्रांड 7,000mAh की बैटरी से चलने वाला डिवाइस ला सकता है। 

वनप्ल ला रहा 7,000mAh की मैसिव बैटरी वाला फोन
टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन ने वीबो (एक चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट) पर एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी हैं कि वनप्लस 7,000mAh की बड़ी बैटरी वाला सस्ता फोन लाने की तैयारी में है। इस लीक का दावा है कि Ouga Group 7,000mAh की बैटरी पैक पर काम कर रहा है।

बता दें कि ओगा ग्रुप वनप्लस और ओप्पो की संयुक्त रिसर्च और डेवलपमेंट लैब है। वनप्लस के अब तक के फोन्स में सबसे बड़ी बैटरी Ace 3 Pro मॉडल थी, जिसमें 6,100mAh की बड़ी बैटरी है। हालांकि, इतनी बड़ी बैटरी वाला आने वाला फोन ब्रांड के फ्लैगशिप या फ्लैगशिप किलर लाइनअप का हिस्सा नहीं है। बल्कि, यह एक मिड रेंज हैंडसेट के रूप में डेब्यू करेगा। डिजिटल चैट स्टेशन ने कहा कि फोन अभी भी विकास के शुरुआती चरण में है।

दूसरे शब्दों में, लॉन्च में अभी कुछ समय बाकी है। यह देखते हुए कि यह एक मिड रेंज मॉडल है, इसे कंपनी की लोकप्रिय नॉर्ड सीरीज़ का हिस्सा होना चाहिए। लेकिन यह अभी भी केवल अटकलें हैं। टिपस्टर ने दावा किया कि यह सिर्फ़ 7,000mAh का फ़ोन नहीं है, बल्कि Ouga दूसरे स्मार्टफ़ोन के लिए 6,500mAh सेल पर भी काम कर सकता है।

इस मॉडल में नई बैटरी तकनीक का इस्तेमाल होने की उम्मीद है जो सिलिकॉन मटीरियल  का इस्तेमाल करती है। ग्लेशियर बैटरी तकनीक में सिलिकॉन-कार्बन एनोड है जो ग्रेफाइट बैटरी की तुलना में 23.1 प्रतिशत अधिक एनर्जी डेंसिटी प्रदान करता है। इसका मतलब है कि समान क्षमता के लिए बैटरी का आकार छोटा हो सकता है। फिलहाल हमारे पास बस इतनी ही जानकारी है, इसलिए अधिक अपडेट के लिए हरिभूमि के साथ बने रहें।

ये भी पढ़ेः- Moto G85 भारत में लॉन्च: 50MP कैमरा और 33W टर्बोचार्जिंग सपोर्ट वाले फोन पर मिल रही 1 हजार की छूट; जानें कीमत 

5379487