Logo
OnePlus Nord 4 launched in India soon: वनप्सल अपने लेटेस्ट फोन OnePlus Nord 4 को जल्द भारत में लॉन्च कर सकता है। डिवाइस जुलाई के तीसरे हफ्ते में बाजार में दस्तक दे सकता है। इसमें 50MP OIS कैमरा के साथ 100W फ़ास्ट चार्जिंग मिलने की उम्मीद है।

OnePlus Nord 4 launched in India soon: वनप्लस जल्द ही मार्केट में एक नया फोन पेश करने की तैयारी में है। यह फोन OnePlus Nord 4 के नाम से बाजार में दस्तक देगा। यह हैंडसेट पिछले साल जुलाई में लॉन्च OnePlus Nord 3 का अपग्रेडेड वर्जन होगा। हालांकि कंपनी ने अभी तक डिवाइस और इसके लॉन्च डेट की पुष्टि नहीं की है। लेकिन OnePlus Nord 4 के फीचर्स औप स्पेसिफिकेशन के लीक अपडेट्स सामने आए है। इसी कड़ी में फोन को लेकर स्मार्टप्रिक्स का दावा हैं कि यह डिवाइस जुलाई के तीसरे हफ्ते में अधिकारिक तौर पर लॉन्च होगा। 

स्मार्टप्रिक्स के अनुसार, उसे विश्वसनीय स्रोतों से पता चला है कि ब्रांड नॉर्ड 4 के लिए इन-पर्सन लॉन्च इवेंट पर काम कर रहा है। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि डिवाइस जुलाई के तीसरे हफ़्ते में आधिकारिक तौर पर लॉन्च हो जाएगा। प्रकाशन ने डिवाइस के स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी। चलिए इस अपकमिंग फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन जान लेते हैं।

OnePlus Nord 4 की संभावित कीमत 
लीक अपडेट्स की मानें तो , OnePlus Nord की कीमत बाजार में मौजूद OnePlus Nord 3 के समान ही होगी। आपको बता दें, OnePlus Nord 3 के 8 जीबी रैम और 128 स्टोरेज वाले मॉडल की शुरुआती कीमत  33,999 रुपए है। इसलिए अपकमिंग OnePlus Nord 4 की कीमत भी लगभग इतनी ही हो सकती हैं। 

OnePlus Nord 4 के संभावित फीचर्स 
रिपोर्ट से पता चला है कि वनप्लस नॉर्ड 4 वनप्लस ऐस 3V का रीब्रांडेड या ट्वीक्ड एडिशन होगा, जिसे इस साल की शुरुआत में चीन में लॉन्च किया गया था। नॉर्ड 4 में 6.74 इंच का AMOLED पैनल हो सकता है जो 1.5K रिज़ॉल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट, 2150 निट्स की पीक ब्राइटनेस और इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर प्रदान करता है। इसके OxygenOS 14-आधारित Android 14 पर मिलने की उम्मीद है। 

OnePlus Nord 4 स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 चिपसेट द्वारा संचालित होने की अफवाह है। हैंडसेट में 16 जीबी तक LPDDR5x रैम और 512 जीबी तक UFS 4.0 स्टोरेज मिल सकती हैं। वहीं बात करें बैटरी की तो डिवाइस में 100W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5,500mAh की बैटरी होगी।

ये भी पढ़ेः- iQOO Pad 2, Pad 2 Pro लॉन्च: 13 LCD डिस्प्ले के साथ 66W फास्ट चार्जिंग, 16GB तक रैम; जानें कीमत

यह फोन पीछे की तरफ डुअल कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है। डिवाइस के बैक पैनल में OIS सपोर्ट वाला 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस हो सकता है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में  16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलने की उम्मीद है। 


 

5379487