Amazon Great Indian Festive Sale: वनप्लस के लोकप्रिय एंट्री-लेवल ईयरबड्स, OnePlus Nord Buds 2R अमेजन पर अब तक की सबसे कम कीमत पर उपलब्ध हैं। Amazon Great Indian Festival सेल अभी लाइव है और इसमें कई उत्पादों पर भारी छूट मिल रही है। यह उन इच्छुक लोगों के लिए एक बेहतरीन डील है जो किफ़ायती कीमत पर बेहतरीन ईयरबड्स की तलाश में हैं। यहां हम इन ईयरबड्स का ऑफर डिस्काउंट और फीचर्स बता रहे हैं। 

ये भी पढ़ेः- Amazon Great Indian Festival सेल में Samsung Galaxy M35 5G के घटे दाम, ऑफर्स में तगड़ी बचत का मौका

OnePlus Nord Buds 2r ईयरबड्स का ऑफर प्राइस 
2,199 रुपये में लॉन्च किए गए OnePlus Nord Buds 2R ईयरबड्स अब 1599 रुपये में बिक रहे हैं। फिलहाल, आप SBI कार्ड के ज़रिए अतिरिक्त छूट पा सकते हैं, जिससे इसकी कीमत सिर्फ़ 1,449 रुपये रह जाती है।

 

OnePlus Nord Buds 2r price

OnePlus Nord Buds 2r के स्पेसिफिकेशन 
ईयरबड्स में एंगल्ड सिलिकॉन ईयर टिप्स के साथ सेमी-इन-ईयर डिज़ाइन है। वनप्लस नॉर्ड बड्स 2आर ईयरबड्स में 12.4 मिमी टाइटेनियम-कोटेड डायनेमिक ड्राइवर है, जो एक क्रिस्प और क्लियर ऑडियो एक्सपीरियंस देता है। साउंड को ट्यून करने के लिए डॉल्बी एटमॉस और डिराक ऑडियो ट्यूनर दोनों का इस्तेमाल किया गया है। इसमें शोर को कम करने के लिए डुअल माइक और AI क्लियर कॉल एल्गोरिदम है।

ये भी पढ़ेः- OnePlus का दिवाली गिफ्ट: Nord CE Lite पर दे रहा हजारों रुपए का डिस्काउंट, साथ में शानदार नेकबैंड भी मिलेगी फ्री

वनप्लस नॉर्ड बड्स 2आर ईयरबड्स में चार्जिंग केस के साथ 38 घंटे तक की बैटरी लाइफ है और इसके बिना, ईयरबड्स एक बार चार्ज करने पर 8 घंटे तक चलते हैं। ईयरबड्स में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.3 है जिसमें 94 एमएस लेटेंसी है, जो काफी कम है। इसमें IP55 वाटर और स्वेट रेजिस्टेंस रेटिंग भी है।