Logo
OnePlus Nord CE 4 Launch Date In India: वनप्लस ने नोर्ड सीई 4 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी ने इस अपकमिंग डिवाइस की लॉन्च डेट को कंफर्म कर दिया है।

OnePlus Nord CE 4 Launch Date In India: वनप्लस ने अपने नए स्मार्टफोन नोर्ड सीई 4 को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह डिवाइस पिछले साल लॉन्च हुए OnePlus Nord CE 3 का जगह लेगा। कंपनी ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि करते हुए बताया है कि वह वनप्लस नोर्ड सीई 4 को भारत में 1 अप्रैल को लॉन्च करेगा। तो आइए जानते हैं कि आने वाले स्मार्टफोन में क्या कुछ खास मिलेगा।

OnePlus Nord CE 4 भारत में कब होगा लॉन्च?
वनप्लस ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर एक टीजर इमेज पोस्ट करते हुए OnePlus Nord CE 4 के भारत में लॉन्च की तारीख की पुष्टि की है। कंपनी ने बताया है कि वह 1 अप्रैल, शाम 6:30 बजे अपने नोर्ड सीई 4 5जी को भारत में लॉन्च करेगा। इसके अलावा, अमेजन और वनप्लस की साइट पर एक माइक्रोसाइट लाइव हो गई है, जिसमें स्मार्टफोन के डिजाइन और कुछ विवरणों का खुलासा किया गया है।

डुअल कैमरा से लैस होगा OnePlus Nord CE 4
सामने आए टीजर इमेज से पुष्टि होता है कि वनप्लस नोर्ड सीई 4 स्मार्टफोन में पीछे की तरफ डुअल-कैमरा सेटअप और एक एलईडी फ्लैश है। डिवाइस के टॉप पर एक IR ब्लास्टर भी है। Nord CE 4 को दो कलर ऑप्शनः डार्क क्रोम, एक माइक्रो ग्रेडिएंट के साथ एक क्लासिक वनप्लस डार्क कलरवे और सेलाडॉन मार्बल, जो एक बनावट डिजाइन और वाइब्रेंट ब्यूटी प्रदान करता है।

यह भी पढ़ेंः Xiaomi 14 की भारत में सेल शुरू, कीमत और लॉन्च ऑफर देखें

OnePlus Nord CE 4 के संभावित स्पेसिफिकेशन
हुड के तहत, वनप्लस नॉर्ड CE4 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 SoC द्वारा संचालित होगा। इस 4nm चिपसेट में एक क्रियो प्राइम कोर, तीन परफॉर्मेंस कोर और चार इफिशिएंसी कोर के साथ-साथ एड्रेनो 720 GPU की सुविधा है। फोन में 6.7 इंच की स्क्रीन मिलने की संभावना है। आपको बता दें कि Nord CE 3 में AMOLED पैनल था। ऐसे में उम्मीद है कि कंपनी Nord CE 4 में थोड़ा बेहतर OLED डिस्प्ले प्रदान कर सकती है।

यह भी पढ़ेंः Realme ने Narzo 70 Pro 5G लॉन्च डेट का किया ऐलान, जानिए क्या मिलेगा खास

कैमरे के मोर्चे पर, वनप्लस नोर्ड सीई 4 में पीछे की तरफ डुअल-रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 50MP का मेन कैमरा और 8MP का लेंस शामिल होगा, जो संभवतः अल्ट्रावाइड एंगल शॉट्स हो सकता है। साथ ही सेल्फी के लिए इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा मिलने की उम्मीद है।

CH Govt hbm ad
5379487