OnePlus Nord CE 4 Lite Launch Date: वनप्लस ने अप्रैल, 2024 में मिड-रेंज नॉर्ड सीई 4 फोन को लॉन्च किया था। अब, ब्रांड इस लाइनअप में एक और नया डिवाइस जोड़ने की तैयारी कर रहा है। लेटेस्ट फोन वनप्लस नोर्ड सीई 4 लाइट है, जिसकी अमेजन इंडिया पर एक टीजर पेज लाइव हुआ है। टीजर में खुलासा किया गया है कि 18 जून को शाम 7 बजे एक नया ''all-day entertainment companion'' पेश किया जाएगा।

हालांकि टीजर में फोन के नाम का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन लेकिन पेज का टाइटर और इमेज फाइल नाम पुष्टि करता है कि यह वनप्लस नॉर्ड सीई 4 लाइट है। कंपनी ने फोन के बारे में ज्यादा जानकारी साझा नहीं की है, लेकिन अफवाहों से पता चलता है कि यह मार्च में चीन में लॉन्च किए गए OPPO K12x का रीब्रांडेड वर्जन होगा।

ऐसे होंगे स्पेसिफिकेशन
अगर यह फोन सच में OnePlus Nord CE 4 Lite, OPPO K12x का रीब्रांडेड वर्जन है, तो हम उम्मीद कर सकते हैं कि इस फोन में FHD+ रिजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच AMOLED डिस्प्ले होगा, जो पुराने मॉडल में LCD स्क्रीन की तुलना में एक बड़ा अपग्रेड है। नए मॉडल में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी हो सकता है।

ओप्पो K12x में स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट है, लेकिन कहा जा रहा है कि वनप्लस नोर्ड सीई 4 लाइट स्नैपड्रैगन 6s जेन 3 प्रोसेसर के साथ आ सकता है। हालांकि, प्रफॉर्मेंस में कोई बड़ा अंतर नहीं होने की उम्मीद है, क्योंकि दोनों चिपसेट समान कोर आर्किटेक्चर साझा करते हैं। SoC को संभवतः 8GB या 12 GB रैम और 256GB तक स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा।

कैमरे को लेकर संभावना है कि फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 50MP और 2MP का सेंसर शामिल होगा। फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा हो सकता है। बैटरी की क्षमता 5,500mAh होने की उम्मीद है, जिसमें 80W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट होगा।