OnePlus Open Deal: भारतीय मोबाइल फोन यूजर्स फोल्डेबल फोन को खूब पसंद कर रहे हैं। स्मार्टफोन्स कंपनियां एक के बाद एक धांसू मुड़ने वाला फोन पेश कर रही हैं। हाल ही में चीनी ब्रांड Vivo ने भारत में अपना पहला फोल्डिंग फोन X Fold3 Pro को लॉन्च किया है, जो काफी स्टाइलिश है। भारतीय बाजार में वनप्लस का भी भी फोल्डेबल फोन उपलब्ध है, जिसे ग्राहकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। यह फोन OnePlus Open है, जिसे आप भी खरीदना का प्लान बना सकते हैं।

वनप्लस ने OnePlus Open को पिछले साल अक्टूबर में में लॉन्च किया था, जो दो कलर ऑप्शन- Emerald Dusk और Voyager Black में आता है।  ब्रांड ने इस फोन को 1,39,999 रुपए में पेश किया था, लेकिन इस दौरान यह फोन आकर्षक ऑफर और डिस्काउंट के साथ खरीदने के लिए उपलब्ध है।

OnePlus Open पर जबरदस्त ऑफर
कंपनी इस फोल्डेबल फोन को खरीदने वाले ग्राहकों को स्टाइलिश OnePlus Watch 2 फ्री में दे रही है। ये ऑफर 30 जून तक उलपब्ध होगा। बता दें कि OnePlus Watch 2 की कीमत 27,999 रुपए है। इसके अलावा स्मार्टफोन पर JioPlus पोस्टपेड प्लान के तहत 15 हजार रुपए तक का लाभ मिलेगा। इतना ही नहीं डिवाइस को  ICICI Bank और HDFC Bank कार्ड के माध्यम से खरीदने पर 5000 रुपए की अतिरिक्त छूट मिल रही है। यह सिंगल कॉन्फिग्रेशन 16GB रैम और 512GB स्टोरेज में आता है।

OnePlus Open के स्पेसिफिकेशन 
वनप्लस के इस फोल्डेबल फोन में 6.31-inch का कवर AMOLED डिस्प्ले है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है। वहीं इसका मेन डिस्प्ले 7.82-inch की, जो कलर डिस्प्ले की तरह 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है और ये भी एक AMOLED डिस्प्ले है।

फोन Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जिसे 16GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। वनप्लस ओपन को पावर देने वाला 4805mAh की बैटरी यूनिट है, जो 67W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह Android 13 पर आधारित Oxygen OS पर काम करता है।

कैमरे के मोर्चे पर, इस फोल्डेबल फोन में 48MP के मेन कैमरा के साथ 64MP का टेलीफोटो लेंस और 48MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस है। स्मार्टफोन के मेन स्क्रीन पर 20MP का सेल्फी कैमरा है। जबकि, कवर स्क्रीन पर 32MP का फ्रंट कैमरा मिलता है।