OnePlus Pad 2 GeekBench listing: वनप्लस एक नए प्रीमियम टैबलेट- वनप्लस पैड 2 पर काम कर रहा है। यह हाई-एंड टैबलेट फ्लैगशिप ग्रेड प्रोसेसर जैसे बेहतरीन हार्डवेयर प्रदान करेगा। लेकिन किसी भी आधिकारिक घोषणा से पहले, इस अपकमिंग डिवाइस को बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म गीगबेंच पर देखा गया। लिस्टिंग से टैबलेट के जल्द लॉन्च होने का संकेत मिलता है।

OnePlus Pad 2 गीकबेंच पर हुआ स्पॉट
वनप्लस के इस आगामी टैबलेट को गीकबेंच पर OPD2404 मॉडल नंबर के साथ देखा गया। यह वनप्लस पैड का उत्तराधिकारी के रूप में आएगा, जिसे OPD2203 मॉडल नंबर के साथ पेश किया गया था। डिवाइस ने गीकबेंच पर सिंगल-कोर टेस्ट में 2,079 प्वाइंट और मल्टी-कोर टेस्ट में 6,077 प्वाइंट स्कोर हासिल किया है। ​

आपका बता दें कि, वनप्लस पैड को मीडियाटेक डाइमेंशन 9000 SoC के साथ लॉन्च किया था, लेकिन अपकमिंग वनप्लस पैड 2 को लेकर कहा जा रहा है कि यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC द्वारा संचालित हो सकता है। इस फ्लैगशिप चिपसेट को 8GB रैम के साथ जोड़ा जाएगा। लेकिन कंपनी इसे अन्य वेरिएंट में भी पेश कर सकती है। यह मॉडल बॉक्स से बाहर Android 14 OS पर चलेगा।

वर्तमान में वनप्लस पैड 2 के स्पेक्स, डिजाइन और विवरण अभी सामने नहीं आए हैं। लेकिन कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि पैड 2 में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 12.4-इंच बड़ी स्क्रीन होगी। संभावना है कि यह एक OLED पैनल होगा। टैबलेट को पावर देने वाला 9,510mAh की पावरफुल बैटरी हो सकती है, जो संभवतः फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

OnePlus Pad 2: संभावित कीमत
वनप्लस ने पैड 2 की आधिकारिक लॉन्च डेट की घोषणा नहीं की है, लेकिन उम्मीद है कि यह डिवाइस जल्द ही मार्केट में दे सकता है। जहां तक कीमत की बात है तो इसे ₹42,990 में लॉन्च किया जा सकता है।