OnePlus Pad 2 coming soon: वनप्लस आजकल अपने नए टैबलेट OnePlus Pad 2 को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी ने फिलहाल इस टैबलेट की लॉन्च डेट के बारें में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है। इसी बीच यह डिवाइस बेंचमार्किंग प्लेटफ़ॉर्म गीकबेंच में लिस्ट किया गया है। इस लिस्टिंग के अनुसार पैड ने गीकबेंच के सिंग्ल-कोर टेस्ट में  2,079 पॉइंट और मल्टी-कोर टेस्ट में 6,077 पॉइंट मिलें है। यह पैड हाई-एंड टैबलेट फ्लैगशिप ग्रेड प्रोसेसर जैसे बेहतरीन हार्डवेयर प्रदान करता है। चलिए अब इस अपकमिंग डिवाइस के स्पेसिफिकेशन भी जान लेते हैं। 

वनप्लस पैड 2 गीकबेंच पर आया
चीनी ब्रांड वनप्सल के अपकमिंग टैबलेट को गीकबेंच पर OPD2404 मॉडल नंबर के साथ देखा गया। आपको बता दें कि ओरिजनल वनप्लस पैड OPD2203 मॉडल नंबर के साथ आया था। बेंचमार्क लिस्टिंग को देखते हुए, डिवाइस ने सिंगल-कोर टेस्ट में 2,079 पॉइंट और मल्टी-कोर टेस्ट में 6,077 पॉइंट स्कोर करने में कामयाबी हासिल की। ​​प्रोसेसर में अपग्रेड की बदौलत यह इतने हाई स्कोर हासिल करने में कामयाब रहा।

OnePlus Pad 2 के संभावित स्पेसिफिकेशन
OnePlus Pad 2 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC से लैस हो सकता है। जबकि कंपनी का पिछला साल लॉन्च पैड वनप्लस मीडियाटेक डाइमेंशन 9000 SoC के साथ आया था। इस फ्लैगशिप चिपसेट को 8GB रैम के साथ जोड़ा गया है, लेकिन हम अन्य मेमोरी वेरिएंट की उम्मीद कर सकते हैं। यह मॉडल बॉक्स से बाहर Android 14 OS पर चलता है। 

ये भी पढे़ः- Boat Airdopes 300 लॉन्च: 65ms लो लेटेंसी मोड, 50 घंटे की बैटरी लाइफ और स्पैटियल ऑडियो भी; जानें कीमत

OnePlus Pad 2 को लेकर सामने आई पिछली रिपोर्टों की मानें तो, पैड 2 में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ सामने की तरफ एक लंबा 12.4-इंच डिस्प्ले होने की अफवाह है। संभावना है कि यह OLED पैनल पेश करेगा। इस टैबलेट को पावर देने के लिए एक मैसिव 9,510mAh बैटरी पैक की उम्मीद है, जो संभवतः फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। फिलहाल हमारे पास इस अपकमिंग पैड की इतनी ही जानकारी हैं। उम्मीद है आने वाले समय टैबलेट की अन्य  जानकारी भी जल्द ही सामने आ जाएंगी। 

OnePlus Pad 2 की संभावित कीमत 
OnePlus Pad 2 की भारतीय बाजार में कीमत 40 हजार से कम होने की उम्मीद है। टिपस्टर मैक्स जंबोर का दावा है कि वनप्लस Pad 2, 2024 की दूसरी छमाही में लॉन्च हो सकता है यानी कंपनी इसे जुलाई में पेश कर सकती है।