Logo
OnePlus Watch 2: वन प्लस की ऑफिशियल साइट पर OnePlus Watch 2 को बंपर डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। ये वॉच 100 घंटे तक का प्लेटाइम देने का वादा करती हैं।

OnePlus Watch 2: क्या आप एक प्रीमियम स्मार्टवॉच लेने चाहते हैं, तो आपके लिए OnePlus Watch 2 एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती हैं। खास बात हैं कि इस घड़ी पर एडिशनल बैंक डिस्काउंट के साथ एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। यह घड़ी दो कलर ऑप्शन- Radiant Steel और Black Steel के साथ आती हैं। यहां हम इस घड़ी का ऑफर प्राइस और स्पेसिफिकेशन बता रहे हैं। 

OnePlus Watch 2 का ऑफर प्राइस 
वन प्लस की ऑफिशल साइट पर यह स्मार्टवॉच इस समय 10 प्रतिशत की छूट के साथ 24,999 रुपए में मिल रही हैं। साथ ही घड़ी को आईसीआईसीआई बैंक या एचडीएफसी बैंक के कार्ड से खऱीदते हैं तो आपको 2000 रुपए तक का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल जाता है। इसके अलावा घड़ी पर 12000 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। हालांकि ये ऑफर आपके पुराने डिवाइस की कंडीशन पर निर्भर करता है।  खास बात हैं कि अगर आपके पास इस घड़ी को खरीदने के लिए अभी पैसे नहीं हैं तो आप इसे मात्र 1917 रुपए की मंथली ईएमआई के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। 

OnePlus Watch 2 के स्पेसिफिकेशन 
वन प्लस की इस स्मार्टवॉच में 3.63cm की AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जिसे 600 nits पीक ब्राइटनेस और  466*466 रिजॉल्यूशन से जोड़ा गया है। कंपनी का कहना हैं कि यह स्मार्टवॉच 60 मिनट में 100% तक चार्ज हो जाती हैं। इसके अलावा इस वॉच को केवल 10 मिनट चार्ज करने पर 24 घंटे तक यूज किया जा सकता है।

ऐसे में यह वॉच उन यूजर्स के लिए बेस्ट साबित होती हैं, जो लंबी बैटरी बैकअप वाले स्मार्टवॉच की तलाश में हैं। यह वॉच 500mAh की बड़ी बैटरी के साथ आती है। नॉर्मल यूज करने पर ये टोटल 100 घंटे का प्लेटाइम देती हैं और Heavy Use in Smart Mode पर ये 48 घंटे का प्लेटाइम प्रदान करती हैं। इसके अलावा आप इसे पावर सेवल मोड में 12 दिन तक की बैटरी लाइफ प्रदान कर सकते हैं।  

प्रोसेसर के साथ तगड़ा सॉप्टवेयर भी  
यह वॉच Snapdragon W5 Gen 1 चिपसेट के साथ आती हैं, जिसे MCU BES2700BP के साथ जोड़ा गया है। बात करें सॉफ्टवेयर की तो यह Wear OS 4 + RTOS ऑपरेटिंग सिस्टम को सपोर्ट करती है। इसमें आपको 2GB RAM + 32GB ROM मिलती हैं। 

100+ sports modes के साथ डुअल फ्रिक्वेंसी 
इस स्मार्टवॉच में कनेक्टिवी के लिए BT 5.0 और BLE ब्लूटूथ की सुविधा दी गई है। इसके अलावा वॉच में GPS के लिए Dual Frequency L1+L5 फीचर भी मिलता है। साथ ही वॉच में 100+ sports modes, Sleep monitoring, Health monitoring, Stress monitoring, Mobile Payment और  auto sleep detection जैसे खास फीचर्स भी मिलते हैं। 


 

5379487