OnePlus Watch 2 Sale Starts In India: वनप्लस ने हाल ही में अपनी वॉच 2 को भारत में लॉन्च किया, जो आज यानी 4 मार्च से बिक्री के लिए उपलब्ध हो गई है। यह स्मार्टवॉच पहले से ही प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध थी। अब, आज से इसकी पहली सेल लाइव है, जिसमें कंपनी की ओर से आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड धारकों को 2,000 रुपए की छूट का लाभ दिया जा रहा है। आइए इस वॉच की खासियत, कीमत और इसपर मिल रहे ऑफर्स की डिटेल्स जानते हैं।

OnePlus Watch 2 की भारत में कीमत और ऑफर
आपको बता दें कि, वनप्लस ने वॉच 2 को कैलिफोर्निया में आयोजित MWC 2024 इवेंट (मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस) के दौरान पेश किया था। इस नई स्मार्टवॉच की कीमत 24,999 रुपए (लगभग 301 अमेरिकी डॉलर) है। यह ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट, अमेजन, क्रोमा और फ्लिपकार्ट के माध्यम से सेल के लिए भारत में उपलब्ध है।

यह भी पढ़ेंः Vivo ने हमेशा के लिए घटा दी V29e की कीमत, अब मात्र इतने रुपए में लाएं घर

लॉन्च ऑफर के तहत कंपनी आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड (ICICI Bank Credit Card) धारकों को 2,000 रुपए की छूट भी दे रही है। इस डील का लाभ वनकार्ड ईएमआई और क्रेडिट कार्ड लेनदेन के माध्यम से भी उठाया जा सकता है। इस ऑफर का लाभ लेकर वनप्लस वॉच 2 को 22,999 रुपए में खरीदा जा सकता है। यह मॉडल ब्लैक स्टील और रेडियंट स्टील कलर ऑप्शन में आती है।

OnePlus Watch 2 Features

OnePlus Watch 2 की खासियत
वनप्लस वॉच 2 में 1.43 इंच AMOLED डिस्प्ले है जो 600 निट्स की अधिकतम ब्राइटनेस ऑफर करता है। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन W5 SoC और BES 2700 MCU चिपसेट से लैस है। यह स्मार्टवॉच Google के Wear OS 4 पर चलती है और इसमें 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज है। डिवाइस 500mAh बैटरी पैक से लैस आती है, जिसे लेकर कंपनी दावा करती है यह स्मार्ट मोड में 100 घंटे और ज्यादा यूज के साथ 48 घंटे तक चलती है। इस बैटरी को चार्ज करने वाला 7.5W VOOC चार्ज है, जिसे लेकर दावा है कि यह महज 60 मिनट में फुल चार्ज कर देता है।