Logo
OnePlus Watch 2R: वनप्लस ने आधिकारिक तौर पर Watch 2R को लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टवॉच 32GB स्टोरेज, 100 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आती है। आइए इसकी कीमत और खासियतों के बारे में विस्तार से जानते हैं।

OnePlus Watch 2R launch: वनप्लस ने आधिकारिक तौर पर Watch 2R को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस वॉच को कई दमदार फीचर्स के साथ पेश की है। इसमें शानदार डिजाइन और 32GB स्टोरेज, 100 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आती है। आइए इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं सबकुछ।

OnePlus Watch 2R launch: क्या है खासियत?
इसमें एल्युमिनियम बॉडी है जो वजन को काफ कम करती है। वॉच 2आर में स्नैपड्रैगन W5 प्रोसेसिंग के साथ वियर ओएस और एक RTOS जैसी प्रमुख फीचर्स शामिल हैं। इसमें 1.43 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है, जो 1000 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ बेहतरीन विजिबिलिटी प्रदान करता है। यूजर्स इस स्मार्टवॉच पर नोटिफिकेशन, मैसेज और कॉल संबंधित प्राप्त सकते हैं।

फिटनेस के के लिए, स्मार्टवॉच में Android Health ऐप कनेक्ट की सुविधा है, जो हेल्थ संबंधित सभी डाटा को ट्रैक करने में मदद करती है। इसमें Google Health Connect और Strava सिंक जैसे फीचर्स भी हैं, जो फिटनेस का ख्याल रखते हैं। सटीक ट्रैकिंग के लिए बिल्ट-इन GPS के साथ 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड का भी सपोर्ट मिलता है। यह स्मार्टवॉच 5ATM और IP68 रेटिंग के साथ वाटर-रेसिस्टेंट रेटिंग के साथ आती है। इसका मतलब है कि यह वॉच पानी में गिला होने पर भी खराब नहीं होगी।

वनप्लस के इस स्मार्टवॉच में ड्यूल इंजन आर्किटेक्चर है, जिसमें Snapdragon W5 और BES2700 चिपसेट शामिल है, जिसे 2GB RAM और 32GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है, जो YouTube Music और Spotify जैसी सर्विसेज से ऑफलाइन म्यूजिक डाउनलोड करने की अनुमति देता है। वॉच आउट ऑफ द बॉक्स WearOS 4 और RTOS पर काम करती है।

100 घंटे चलेगी बैटरी
इस नए स्मार्टवॉच की सबसे बड़ी खासियत इसकी बैटरी लाइफ है। इस वॉच में 500mAh की बैटरी है, जो 7.5W VOOC फास्ट चार्जिंग के साथ सिर्फ एक घंटे में फुल चार्ज हो जाती है। बैटरी लाइफ को लेकर कंपनी दावा करती है कि यह स्मार्ट मोड में 100 घंटे और पावर सेवर मोड में 12 दिन तक चलने में सक्षम है।

OnePlus Watch 2R launch: कीमत और लॉन्च ऑफर
वनप्लस वॉच 2R को भारत में 17,999 रुपए की कीमत पर लॉन्च किया गया है। यह भारत में 20 जुलाई से Amazon.in, Flipkart, Myntra और OnePlus स्टोर जैसे प्रमुख ऑनलाइन रिटेलर्स के माध्यम से बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। इच्छुक ग्राहक इस धांसू स्मार्टवॉच को फॉरेस्ट ग्रीन और गनमेटल ग्रे जैसे कलर्स में अपना बना सकेंगे।

OnePlus Watch 2R launch: लॉन्च ऑफर
कंपनी ने ग्राहकों के लिए स्मार्टवॉच के साथ कुछ ऑफर्स का भी ऐलान किया है। इसमें ICICI बैंक और OneCard के ग्राहक 20 से 31 जुलाई तक स्मार्टवॉच की खरीद पर 1000 रुपए की तत्काल छूट पा सकते हैं। इसी तरह स्मार्टवॉच को 20 जुलाई से 31 जुलाई तक 6 महीने तक नो कॉस्ट EMI विकल्प पर भी खरीदा जा सकेगा।

इतना ही नहीं, Amazon Prime मेंबर्स और Flipkart.in पर छात्र 20 जुलाई से 7 अगस्त तक 1000 रुपए का कूपन डिस्काउंट भी पा सकते हैं। इसके अलावा, RCC मेंबर्स को OnePlus.in और OnePlus Store ऐप पर 20 जुलाई से 7 अगस्त तक 1000 रुपए का अतिरिक्त कूपन मिलता है।

स्टूडेंट्स के लिए 20 जुलाई से 31 अगस्त तक OnePlus.in और OnePlus Store ऐप पर 500 रुपए की छूट उपलब्ध होगी।

5379487