Logo
Oppo A3x 5G Launched: ओप्पो ने भारत में अपना नया OPPO A3x स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। ये फोन 5,100mAh की बैटरी है, जो Android 14 OS पर रन करता है।

Oppo A3x 5G Launched: OPPO अपने यूजर्स के लिए एक के बाद एक धमाकेदार डिवाइसेज को लॉन्च कर रहा है। ब्रांड ने हाल ही में OPPO K12x फोन को पेश किया था। अब ओप्पो ने चुपचाप भारतीय मार्केट में अपना एक और नया धमाकेदार स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इस फोन का नाम OPPO A3x है।

यह एक बजट सेगमेंट वाला फोन है, लेकिन इसमें हाई रिफ्रेश रेट डिस्प्ले, मिलिट्री-ग्रेड ड्यूरेबिलिटी, एक बेहतरीन प्रोसेसर और अन्य दमदार फीचर्स शामिल हैं। विशेष रूप से, ऐसा लगता है कि यह पहली बार है जब ब्रांड A-सीरीज़ में 'X' मॉनीकर के साथ एक स्मार्टफोन की घोषणा कर रहा है क्योंकि भारत में कोई A2x नहीं था। आइए जानें कि इस डिवाइस की खासियत क्या है। 

OPPO A3x के स्पेसिफिकेशन  
OPPO A3x HD+ रिज़ॉल्यूशन वाली 6.67-इंच LCD डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट, 1,000 निट्स पीक ब्राइटनेस और सेंटर-अलाइन्ड पंच-होल कटआउट है। कहा जाता है कि स्क्रीन सुपर रिस्पॉन्सिव है, भले ही आपकी उंगलियाँ गीली या चिपचिपी हों। OPPO A3x ने मिलिट्री-ग्रेड MIL-STD 810H टेस्ट पास कर लिया है, जिससे यह शॉक और ड्रॉप-रेसिस्टेंट बन गया है।

इसे कई तरह के लिक्विड के लिए भी रेसिस्टेंट बताया गया है, इसलिए आपको डिवाइस पर गलती से कोई छलकाव होने की चिंता नहीं करनी पड़ेगी। स्मार्टफोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और बैक पैनल पर स्क्वरकल कैमरा आइलैंड है।

ये भी पढ़ेः- Garmin Forerunner 165 की कीमत धड़ाम: 11 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ मिल रहा हजारों रुपए का डिस्कांउट; देखें फीचर

ऑप्टेक्स के लिए OPPO A3x में सिंगल 8MP मेन रियर कैमरा और 5MP फ्रंट-फेसिंग सेल्फी स्नैपर है। हार्डवेयर की बात करें तो OPPO A3x में MediaTek Dimensity 6300 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 4GB रैम है और इसे 64GB और 128GB स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया गया है। इसमें 4GB वर्चुअल मेमोरी भी है। डिवाइस में 5,100mAh की बैटरी सेल है जो 45W फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। सॉफ्टवेयर के लिहाज से, यह बॉक्स से बाहर Android 14 OS के साथ आता है।

OPPO A3x की कीमत 
ओप्पो A3x के 64GB वेरिएंट की कीमत 12,499 रुपये है। 128GB वेरिएंट की कीमत 13,499 रुपये है। इसे स्टारी पर्पल, स्पार्कल ब्लैक और स्टारलाइट व्हाइट रंगों में पेश किया गया है। स्मार्टफोन को 7 अगस्त से ओप्पो की वेबसाइट और रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकता है। 

5379487