Oppo Enco Air 4 earbuds launched: ओप्पो ने चुपके से अपने लेटेस्ट ईयरबड्स Oppo Enco Air 4 को लॉन्च कर दिया है। ये बड्स 12.4 मिमी डायनेमिक ड्राइवर यूनिट से लैस हैं, जो ANC फीचर का सपोर्ट करते हैं। इन बड्स की खासियत है कि इनपर धूल और पानी भी बेअसर रहती हैं।

इन बड्स को मजबूती को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है, जो दिखने में काफी स्टाइलिश है। बता दें, ब्रांड ने कुछ महीनों पहले Enco Air 4 बड्स को चीन और यूक्रेन जैसे मार्केट में पेश किया था। ओप्पो ने अब इन बड्स को चाइना की ऑनलाइन स्टोर पर इन बड्स को इनके सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ लिस्ट कर दिया गया है। यहां हम इन बड्स की कीमत और स्पेक्स के बारें में विस्तार से बता रहे हैं।  

Oppo Enco Air 4: स्पेक्स 
ओप्पो एन्को एयर 4 ईयरबड्स 12.4 मिमी डायनेमिक ड्राइवर यूनिट से लैस हैं, जो 20-20KHz की फ्रिक्वेंसी रिस्पॉन्स रेंज प्रदान करते हैं। ये बड्स ब्लूटूथ 5.4, AAC/SBC कोडेक्स, डुअल-माइक्रोफोन AI नॉइज़ रिडक्शन और 32dB ANC एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन को सपोर्ट करते हैं। इसके अतिरिक्त, ईयरबड्स सेल्फ-डेवलप स्थानिक (spatial) साउंड इफेक्ट के साथ आते हैं।

ये भी पढ़ेः-  LDAC, ANC और 24 घंटे बैटरी वाले डुअल-ड्राइवर हाइब्रिड इयरफ़ोन लॉन्च; देखें कीमत 

बैटरी लाइफ़ के मामले में, ईयरबड्स की बैटरी क्षमता 58mAh है, जबकि चार्जिंग केस में 440mAh की बैटरी है। साथ में, ईयरबड्स और चार्जिंग केस अधिकतम 43 घंटे तक की बैटरी लाइफ़ प्रदान करते हैं। इतना ही नहीं Enco Air 4 ईयरबड्स में IP55 डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस की सुविधा भी मिलती है।

ये भी पढ़ेः-  50MP डुअल कैमरा, 12GB रैम वाले दो सस्ते फोन किए लॉन्च, कीमत मात्र इतनी

इसका मतलब है कि ये धूल और पानी से भी खराब नहीं होंगे। साथ ही इन बड्स में स्मार्ट कंट्रोल के लिए टच इंटरेक्शन सपोर्ट मिलता है। इन ईयरबड का वज़न सिर्फ़ 4.2 ग्राम है, जिससे ये कानों में पहनने के लिए काफी आरामदायक है

Oppo Enco Air 4 कि कितनी हैं कीमत? 
Oppo के नवीनतम Enco Air 4 ईयरबड्स की चीनी मार्केट में कीमत करीब 179 युआन यानी 2100 रुपए के आस-पास होने की उम्मीद है। यह बड्स स्प्रिंग ग्रीन और फ्रॉस्ट व्हाइट जैसे दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। ओप्पो का कहना है कि चीन में Enco Air 4 की बिक्री 9 सितंबर से शुरू होगी।