OPPO F21 Pro Available With Huge Discount: 20 हजार रुपए की रेंज में एक नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए ओप्पो का F21 Pro एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है। यह डिवाइस 8GB रैम, 64MP कैमरा, पावरफुल बैटरी और शानदार परफॉर्मेंस वाला प्रोसेसर के साथ आता है। खास बात ये है कि इस फोन को ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर 7 हजार रुपए की जबरदस्त छूट के साथ लिस्टेड है। इतना ही नहीं, डिवाइस पर बैंक डिस्काउंट और EMI का भी ऑप्शन उपलब्ध है। आइए ओप्पो एफ 21 प्रो पर मिल रहे ऑफर्स और इसके खासियतों पर एक नजर डालते हैं।

OPPO F21 Pro को सस्ते में खरीदने का मौका
ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर ओप्पो एफ 21 प्रो के 8GB रैम और  128GB स्टोरेज वेरिएंट को 7000 रुपए की छूट के बाद 20,999 रुपए में लिस्ट किया गया है। जबकि, इस फोन की MRP 27,999 रुपए है। जहां तक बात बैंक ऑफर्स की बात है तो ग्राहक Flipkart Axis Bank Card पर 5% कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा, आप ओप्पो एफ 21 प्रो को 739 रुपए प्रति महीने की शुरुआती EMI पर भी खरीद सकते हैं।

OPPO F21 Pro Price In India

ऑफर यहीं नहीं समाप्त होता है फ्लिपकार्ट इस फोन पर 10,350 रुपए तक की एक्सचेंज बोनस भी दे रहा है। हालांकि, आपको यहां ध्यान देना होगा कि एक्सचेंज ऑफर पुराने फोन की कंडीशन, कंपनी की पॉलिसी और एरिया पर डिपेंड करता है। ऐसे में मोबाइल फोन को ऑर्डर करने से पहले एक बार फ्लिपकार्ट की साइट पर जाकर ऑफर की पूरी जानकारी जरूर हासिल कर लें। अब, आइए ओप्पो एफ 21 प्रो के स्पेसिफिकेशन पर एक नजर डालते हैं।

यह भी पढ़ेंः WhatsApp ने एक महीने में बंद किए 67 लाख से अधिक अकाउंट, जानें क्या है वजह

ऐसे हैं OPPO F21 Pro के स्पेसिफिकेशन
ओप्पो का यह एक 4G मोबाइल फोन है, जो 6.43 इंच डिस्प्ले के साथ आता है। कैमरे के लिए ओप्पो एफ 21 प्रो में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। यह 4500 mAh Battery और Android Q Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।