OPPO F27 Pro Plus 5G Launch Date: ओप्पो ने कहा है कि वह 13 जून को भारत में F सीरीज के नए स्मार्टफोन F27 Pro+ 5G को लॉन्च करेगा। कंपनी का कहना है कि यह देश का पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें IP69, IP68 और IP66 रेटिंग, मिलिट्री ग्रेड ड्यूरेबिलिटी के साथ MIL-STD-810H रेटिंग और डिस्प्ले के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 प्रोटेक्शन होगा। 

इसमें स्विस SGS प्रीमियम परफॉरमेंस 5 स्टार ड्रॉप रेसिस्टेंस भी है। ओप्पो इंडिया ने कहा कि मई में इंस्टाग्राम, लिंक्डइन और एक्स पर किए गए टेस्टिंग में पाया गया कि 6000 से अधिक लोगों में से 42% को मानसून के लिए वाटर रेजिस्टेंस स्मार्टफोन की आवश्यकता है, 30% समुद्र तट या पूल के किनारे यूज के लिए वाटर रेजिस्टेंस डिवाइस चाहते हैं, 19% लोग ड्रॉप-प्रूफ सुरक्षा पसंद करते हैं, जबकि 9% ने कहा कि वे अपनी जेब और पर्स में सिक्कों और चाबियों को रखने के लिए स्क्रैच-प्रूफ मजबूत ग्लास वाला फोन चाहते हैं।

OPPO F27 Pro Plus 5G: स्पेसिफिकेशन
ओप्पो एफ 27 प्रो प्लस मिडनाइट नेवी और डस्क पिंक कलर ऑप्शन में आएगा, जिसमें कॉसमॉस रिंग डिजाइन, 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के साथ लेदर बैक होगा। ओप्पो ने कहा कि उसने दाग प्रतिरोध को बेहतर बनाने और यह सुनिश्चित करने के लिए कि यूजर्स फोन को केस-फ्री इस्तेमाल कर सकें, इसलिए लेदर बैक को सिलोक्सेन से कोट किया है।

यह भी पढ़ेंः Vivo X Fold3 Pro Launch: आ गया वीवो का नया मुड़ने वाला फोन, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

अपकमिंग फोन फोन 7.89mm पतला और 177 ग्राम भारी होगा। इसका मतलब है कि वैसे यूजर्स जो स्लिम फोन रखना पसंद करते हैं उनके लिए यह एक बेहतर विकल्प होगा। स्मार्टफोन में सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल है।

चीन में पहले ही हो चुका है लॉन्च
आपको बता दें कि, कंपनी ने OPPO F27 Pro Plus 5G को पहले ही चीन में लॉन्च कर चुकी है। इसलिए हमे उम्मीद है कि आपको इस फोन में 6.7 इंच की FHD+ 120Hz कर्व्ड OLED स्क्रीन, डाइमेंशन 7050 SoC, 64MP रियर कैमरा के साथ 2MP डेप्थ सेंसर और 67W फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी मिलेगा।