OPPO F27 Series launched soon: ओप्पो जल्द ही मार्केट में अपनी एक नई स्मार्टफोन सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस सीरीज में 2 स्मार्टफोन का OPPO F27 Pro और F27 Pro+ शामिल है। इसके अलावा भी कंपनी एक अन्य मॉडल को लॉन्च कर सकती है, लेकिन फिलहाल इसके बारे में जानकारी नहीं है। Oppo के यह पहले स्मार्टफोन होंगे, जो IP69 रेटिंग के साथ बाजार में दस्तक देंगे। हालांकि कंपनी ने अभी तक डिवाइस के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

फोन के लॉन्चिंग से पहले इसके कई स्पेसिफिकेशन का खुलासा हो गया है। इसी कड़ी में एक नए लीक से पता चला है कि यह लेटेस्ट फोन 13 जून को लॉन्च हो सकता है। चलिए लॉन्चिंग से पहले फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन जान लेते हैं। 

Oppo F27 सीरीज 2 कलर ऑप्शन के साथ देगा दस्तक 
टिपस्टर मुकुल शर्मा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X बताया कि, ओप्पो 13 जून को भारत में Oppo F27 सीरीज को लॉन्च कर सकता है। शेयर पोस्टर से पता चलता है कि OPPO F27 Pro+ 5G दो कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जाएगा। इसमें ब्लू और पिंक शामिल है।

ये लेटेस्ट फोन लैदर बैक डिजाइन के साथ पेश किए जाएंगे।  टिपस्टर ने कहा कि ओप्पो अपने अपकमिंग स्मार्टफोन के लिए IP66, IP68 या IP69 रेटिंग दे सकता है, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि किस फोन को कौन सी रेटिंग मिलेगी।

ये भी पढ़ेः- Google Pay ऐप पर ट्रांजैक्शन हिस्ट्री डिलीट करना बड़ा है आसान; बस फॉलो करें ये स्टेप्स, मिनटों में होगा काम आसान

शेयर की गई तस्वीर से यह भी पता चलता है कि ओप्पो F27 सीरीज़ डुअल टोन वेगन लेदर बैक के साथ-साथ पीछे की तरफ एक गोलाकार कैमरा मॉड्यूल के साथ आ सकती है, जिसे हमने इस साल कई अन्य डिवाइस पर भी देखा है। हालाँकि, ओप्पो कैमरा मॉड्यूल के चारों ओर एक मेटल रिंग जोड़ सकता है।

ओप्पो F27 सीरीज के संभावित स्पेसिफिकेशन
GSMarena की एक रिपोर्ट के अनुसार, ओप्पो F27 प्रो में 6.7 इंच का OLED पैनल होने की संभावना है और इसमें 67W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ 5,000 mAh की बैटरी पैक होने की संभावना है। स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 चिपसेट के साथ 8GB रैम और 256GB स्टोरेज हो सकती है।