Logo
Oppo Find N5: ओप्पो अपने नए फोल्डेबल फोन- Find N5 को लॉन्च करने की योजना बना रहा है। आधिकारिक लॉन्च से पहले इसके स्पेसिफिकेशन्स और लॉन्च डेट लीक के माध्यम से सामने आए हैं।

Oppo Find N5: ओप्पो ने पिछले साल चीनी बाजार में अपना ओप्पो Find N3 फोल्डेबल फोन को लॉन्च किया था। अब, कंपनी इसके उत्तराधिकारी को लॉन्च करने की योजना पर काम कर रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ब्रांड 2025 की पहली तिमाही में ओप्पो Find N5 को लॉन्च कर सकता है। एक नए लीक में, चीनी टिप्स्टर Digital Chat Station ने ओप्पो के नेक्स्ट जेनरेशन फोल्डेबल फोन के कुछ प्रमुख विवरण साझा किए हैं।

Oppo Find N5 के संभावित स्पेसिफिकेशन्स
इस साल लॉन्च हुए फोल्डेबल फोन्स जैसे Vivo X Fold 3 Pro, Honor Magic V3, और Samsung Galaxy Z Fold 6 में सभी में स्नैपड्रैगन 8 Gen 3 चिपसेट है। Digital Chat Station के अनुसार, ओप्पो Find N5 में मॉडल नंबर- SM8750 चिपसेट होगा, जो कि नेक्स्ट जेन का स्नैपड्रैगन 8 Gen 4 SoC है, जिसे अक्टूबर में लॉन्च किया जाएगा। इसलिए, संकेत मिलता है कि Oppo Find N5 दुनिया का पहला फोल्डेबल फोन हो सकता है जिसमें स्नैपड्रैगन 8 Gen 4 चिप होगा।

Oppo Find N5 Leak
Oppo Find N5 Leaks

लीक से यह भी पता चलता है कि फोन की इनर और कवर स्क्रीन दोनों ही 2K रेजोल्यूशन को सपोर्ट करेंगी। डिवाइस के बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 50 मेगापिक्सल का सोनी कैमरा हेडलाइन करेगा। इसके साथ पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा और संभवतः एक अल्ट्रा-वाइड लेंस भी जुड़ा होगा। पिछले मॉडल की तरह, Find N5 में एक बड़ा सर्कुलर कैमरा आइलैंड होगा।

यह भी पढ़ें: 23 हजार की छूट के साथ Google Pixel 9 Pro Fold की सेल शुरू, जानिए ऑफर्स-फीचर्स

पतले डिजाइन के साथ होगा लॉन्च
ये भी कहा जा रहा है कि Find N5 काफी पतला और हल्का होगा, जिसमें बॉडी की मोटाई लगभग 9.xmm होने का अनुमान है। इसमें तीन-स्टेज अलर्ट स्लाइडर बटन भी होगा और इसमें वॉटरप्रूफिंग फीचर होगी।

यह भी पढ़ें: SAMSUNG का Galaxy A14 5G फोन हुआ ₹6500 सस्ता, Flipkart से जल्द खरीदें

लीक में ओप्पो Find N5 की बैटरी के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन आपको बता दें कि पुराने मॉडल में 4,800mAh की बैटरी मिलती है। ऐसे में संभावना है कि आगामी डिवाइस में बड़ी बैटरी पैक मिल सकती है।

5379487