Logo
Oppo Find X8 Pro Launch date: ओप्पो ने आगामी फाइंड एक्स8 सीरीज के स्मार्टफोन को लॉन्च करने की योजना पर काम कर रहा है। लाइनअप में तीन मॉडल- फाइंड एक्स8, एक्स8 प्रो और एक्स8 अल्ट्रा शामिल हो सकते हैं। इस बीच एक लीक में Oppo Find X8 Pro के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन सामने आए हैं।

Oppo Find X8 Pro Launch date: ओप्पो कथित तौर पर फाइंड एक्स8 सीरीज लॉन्च करने की योजना पर काम कर रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लाइनअप में तीन मॉडल- फाइंड एक्स8, एक्स8 प्रो और एक्स8 अल्ट्रा शामिल हो सकते हैं। कहा जा रहा है कि इसका अल्ट्रा वेरिएंट जनवरी 2025 में लॉन्च हो सकता है, जबकि एक्स8 और एक्स8 प्रो स्मार्टफोन को इस साल के अक्टूबर या नवंबर में लॉन्च होने की उम्मीद है। आधिकारिक लॉन्च से पहले चीनी टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन (DCS) ने फाइंड एक्स8 प्रो फोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन लीक किया है।

Oppo Find X8 Pro के प्रमुख स्पेक्स लीक
रिपोर्ट्स के अनुसार, ओप्पो फाइंड एक्स8 और एक्स8 प्रो डाइमेंशन 9400 चिपसेट से लैस हो सकते हैं। दूसरी ओर, फाइंड एक्स8 अल्ट्रा में स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 SoC होने की संभावना है। हालांकि टिपस्टर ने वीबो पोस्ट में डिवाइस का नाम नहीं बताया, लेकिन ऐसा लगता है कि वह फाइंड एक्स8 प्रो का जिक्र कर रहा है।

लीक से पता चलता है कि Find X8 Pro वेरिएंट में 1.5K रेजोल्यूशन को सपोर्ट करने वाला डिस्प्ले होगा पिछली रिपोर्ट के अनुसार, X8 में फ्लैट डिस्प्ले हो सकता है, लेकिन Pro वेरिएंट में कर्व्ड-एज स्क्रीन होने की उम्मीद है। लेटेस्ट लीक से ये भी पता चलता है कि X8 Pro की स्क्रीन में सिंगल-पॉइंट अल्ट्रासोनिक इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर होगा।डिवाइस एक बड़ी सिलिकॉन बैटरी से लैस हो सकता है।

चार कैमरे के साथ लॉन्च होगा OPPO Find X8 Pro
ओप्पो Find X8 Pro में पीछे की तरफ दो पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरों के साथ क्वाड कैमरा सेटअप मिलने की संभावना है। टिपस्टर ने यह भी बताया है कि डिवाइस के मौजूदा इंजीनियरिंग प्रोटोटाइप में LYT-808 लेंस है, जो प्राइमरी कैमरा लगता है। पेरिस्कोप यूनिट में से एक में Sony IMX882 (LYT-600) कैमरा सेंसर होने की बात कही गई है। यह फोन IP68/69-रेटेड डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस के सात  भी आ सकता है।

5379487