Oppo Find X8: ओप्पो अपने नए Find X8 सीरीज के स्मार्टफोन को लॉन्च करने की योजना पर काम कर रहा है। हालांकि, ब्रांड ने आधिकारिक तौर पर इसकी सटीक लॉन्च डेट और खासियतों की जानकारी साझा नहीं की है। लेकिन एक लीक में Oppo Find X8 के प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हुआ है। लीक के अनुसार, यह स्मार्टफोन MediaTek के आगामी फ्लैगशिप प्रोसेसर से लैस होगा।

Oppo Find X8 के संभावित स्पेसिफिकेशन
टिपस्टर Small Town Assessment ने Oppo Find X8 के लगभग सभी स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया है। चीनी टिपस्टर के अनुसार, इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 9400 प्रोसेसर हो सकता है, जिसके 9 अक्टूबर को लॉन्च होने की चर्चा है। यह फोन Android 15 पर आधारित ColorOS 15 स्किन पर काम कर सकता है।

Oppo Find X8 Specifications

लीक के अनुसार, Oppo Find X8 में 6.5 इंच की 1.5K स्क्रीन हो सकती है, जो BOE द्वारा निर्मित होगी और इसके डिस्प्ले बेजल्स बेहद पतले होंगे। फोन का बैक पैनल ग्लास का होगा और इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का Sony LYT-600 टेलीफोटो सेंसर शामिल हो सकता है।

यह भी पढ़ें: Airtel का 838 रुपए वाला प्लान, 56 दिनों की वैधता के साथ Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन, रोजाना 3G डेटा भी

Oppo Find X8 की लाइव इमेज भी लीक
एक यूजर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर Oppo Find X8 की लाइव इमेज साझा किए हैं, जिसमें फोन का डिस्प्ले, सेंट्रल-एलाइंड सर्कुलर रियर कैमरा मॉड्यूल, और फोन के मेटैलिक साइड्स देखे जा सकते हैं। यह डिजाइन वही है, जिसे Oppo Find सीरीज के प्रोडक्ट हेड द्वारा पहले टीज किया गया था।

5,700mAh की बैटरी से होगा लैस
चीनी वेबसाइट Weibo पर साझा की गई इमेज के अनुसार, Oppo Find X8 में 5,700mAh की बैटरी हो सकती है, जो 80W SuperVOOC चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। इसके अलावा, फोन में ट्राइ-स्टेट अलर्ट स्लाइडर और एक डेडिकेटेड बटन होने की भी संभावना है।

Oppo Find X8 की लॉन्च डेट और उपलब्धता
लीक के मुताबिक, Oppo Find X8 को चीन में 21 अक्टूबर को लॉन्च किया जा सकता है। यह स्मार्टफोन चार कलर्स - ब्लैक, ब्लू, पिंक और व्हाइट में उपलब्ध हो सकता है।