Oppo K12 Plus Launch Soon: ओप्पो जल्द ही अपने नए K-सीरीज स्मार्टफोन को चीन में पेश करने जा रहा है। चीनी टिपस्टर Digital Chat Station की रिपोर्ट के मुताबिक, Oppo के नए स्मार्टफोन का नाम Oppo K12 Plus होगा। यह नाम इस बात का संकेत देता है कि यह फोन Snapdragon 7 Gen 3 से लैस Oppo K12 से अपग्रेड होगा।

Oppo K12 Plus के संभावित फीचर्स
रिपोर्ट के अनुसार, Oppo K12 Plus का डिजाइन Oppo K12 से मिलता-जुलता होगा। इसमें आगे की ओर फ्लैट डिस्प्ले और पीछे वर्टिकल कैमरा यूनिट हो सकती है, जैसा कि K12 में देखा गया था। K12 को Celadon Marble और Dark Chrome रंगों में लॉन्च किया गया था, जबकि K12 Plus में एक अतिरिक्त व्हाइट वेरिएंट जोड़े जाने की संभावना है।

यह स्मार्टफोन Snapdragon 7 सीरीज चिपसेट द्वारा संचालित होगा और इसमें 6,400mAh की बैटरी होगी। हाल ही में Geekbench पर एक Oppo स्मार्टफोन को मॉडल नंबर PKS110 के साथ देखा गया था, जिसमें Snapdragon 7 Gen 3 चिपसेट, 12GB RAM और Android 14 की जानकारी दी गई थी। लिस्टिंग से डिवाइस के नाम का पता नहीं चला था, लेकिन पूरी संभावना है कि यह Oppo K12 Plus हो सकता है।

यह भी पढ़ें: सैमसंग के 12 फ्लैगशिप फोन पर भारी डिस्काउंट, स्टॉक खत्म होने से पहले करें बुक

कुछ अन्य रिपोर्ट्स के अनुसार, यह स्मार्टफोन OLED FHD+ स्क्रीन, 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, और 80W फास्ट चार्जिंग के साथ आ सकता है। हालांकि, Oppo की ओर से अभी तक K12 Plus को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन सामने आ रहे लीक से संकेत मिलता है कि डिवाइस जल्द ही बाजार में दस्तक दे सकता है।

आपको बता दें कि, Oppo K12 को ब्रांड द्वारा OnePlus Nord CE 4 के रीब्रांडेड वर्जन के रूप में लॉन्च किया गया था, जबकि K12x (चीनी एडिशन) Nord CE 4 Lite का रीपैकेज्ड एडिशन था। इसलिए, संभावना है कि Oppo K12 Plus को भी वैश्विक बाजार में Nord CE सीरीज के रूप में पेश किया जा सकता है।