Oppo Pad 3 Features Leaked: ओप्पो कथित तौर पर अपने एक नए टैबलेट मॉडल पर काम कर रहा है। कंपनी इस अकमिंग टैबलेट को Oppo Pad 3 के नाम से लॉन्च कर सकती हैं। यह पैड वनप्लस पैड 2 के रीब्रांड वर्जन के तौर पर पेश किया जा सकता है।

टैबलेट की ऑफिशियल रिलीज डेट से पहले इसके कुछ फीचर्स लीक हो गए है, जिससे पैड के संभावित स्पेसिफिकेशन के बारें पता चला है। चलिए इस अपकमिंग पैड के बारें में विस्तार से जानते हैं। 

Oppo Pad 3 के संभावित स्पेसिफिकेशन 
विश्वसनीय टेक टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन के मुताबिक Oppo Pad 3 में 12.1 इंच का LCD पैनल मिलने की उम्मीद है, जिसे  3K रिज़ॉल्यूशन (3000 x 2120 पिक्सल) और 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ जोड़ा गया है। डिस्प्ले में 7:5 स्क्रीन रेशियो और 900 निट्स की पीक ब्राइटनेस होने की संभावना है। 

डिवाइस में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर मिलने की उम्मीद है। पैड को 16GB तक रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। डिवाइस में 67W वायर्ड फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 9,510mAh की बड़ी बैटरी होगी। यह Android 14-बेस्ड ColorOS कस्टम स्किन पर चलेगा।

डिजिटल चैट स्टेशन ने पहले खुलासा किया था कि पैड 3 में स्लीक डिज़ाइन के साथ ऑल-मेटल बॉडी होगी। फ़ोटोग्राफ़ी के लिए, टैबलेट में 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा। अफ़वाहों के अनुसार, ओप्पो पैड 3 एक लीनियर मोटर के साथ बेहतर किए गए ओप्पो पेंसिल 2 को भी सपोर्ट करेगा।

ये भी पढ़ेः- 12MP डुअल AI कैमरा वाले फोन को मात्र ₹6,899 में खरीदने का मौका, फटाफट चेक करें डील