OPPO Reno 11 Series Launch Date In India: भारतीय स्मार्टफोन बाजार में एक के बाद एक नए और धाकड़ मोबाइल को लॉन्च किया जा रहा है। आज यानी 4 जनवरी को मार्केट में दो कंपनियों ने अपने स्मार्टफोन को पेश किया। इसमें एक शाओमी की Redmi Note 13 5G Series और दूसरा वीवो द्वारा पेश किए गए Vivo X100 Series शामिल है। अब, इसी कड़ी में एक और दिग्गज चाइनीज मोबाइल फोन ब्रांड ओप्पो ने अपने रेनो 11 सीरीज को भारतीय बाजार में उतारने का ऐलान कर दिया है। कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट की भी पुष्टि कर दी है।

भारत में 11 जनवरी को लॉन्च होगी OPPO Reno 11 Series
ब्रांड ने आधिकारिक तौर पर खुलासा करते हुए बताया है कि भारत में ओप्पो रेनो 11 और रेनो 11 प्रो को 11 जनवरी को लॉन्च करेगा। इन दोनों फोन को कंपनी ने पहले ही चीन में लॉन्च कर दिया है जिससे इसके स्पेसिफिकेशन सामने आ चुके हैं और उम्मीद की जा रही है कि चीनी वेरिएंट के समान ही यह डिवाइस भारत सहित अन्य देशों में आएगा। हालांकि, अन्य बाजारों के लिए कंपनी ने ऐसी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। इसलिए ऐसा भी हो सकता है कि ओप्पो रेनो 11 सीरीज भारत में चीनी मॉडल से अलग हो सकता है। कुछ बदलाव देखने को मिले तो हैरानी की बात नहीं होगी।

हाल ही में ओप्पो रेनो 11 सीरीज को मलेशिया बाजार में लॉन्च के लिए तारीख की पुष्टि की गई थी जिसकी तारीख भी 11 जनवरी बताया गया है। इससे संकेत मिलता है कि रेनो 11 सीरीज एक साथ कई बाजारों में दस्तक दे सकती है।

संभावित स्पेसिफिकेशन
फिलहाल कंपनी ने आधिकारिक तौर पर ओप्पो रेनो 11 सीरीज के भारतीय मॉडल के लिए स्पेसिफिकेशन की जानकारी नहीं दी है। लेकिन लीक के जरिए अब तक सामने आए जानकारी के मुताबिक, भारत में ये स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंशन 1080 चिप के साथ आता है। इसके अलावा, दोनों हैंडसेट 32MP टेलीफोटो कैमरा और 80W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकते हैं।