Oppo Reno 12 series launched soon in global market: ओप्पो ने पिछले महीने अपने लेटेस्ट फोन सीरीज Reno 12 and 12 Pro को चीन में लॉन्च किया था। अब ब्रांड ने हाल ही में पुष्टि की है कि वह इस महीने के आखिरी तक Reno 12 सीरीज को ग्लोबली मार्केट में लॉन्च करेगा। इस सिलसिले में ओप्पो ने ग्लोबली मार्केट के लिए Reno 12 लाइनअप का टीजर भी जारी कर दिया है। चलिए अब इस अपकमिंग फोन के स्पेसिफिकेशन पर भी एक नजर डाल लेते हैं।

ओप्पो Reno 12 सीरीज़ का टीज़र
ओप्पो यूरोप और ग्लोबल के एक्स हैंडल ने रेनो 12 सीरीज़ का टीज़र जारी करना शुरू कर दिया है। ऑफिशियल प्लेटफॉर्म पर रेनो 12 सीरीज़ का टीजर जारी होने से फोन के जल्द ग्लोबली लॉन्च की उम्मीद बढ़ गई है। हालांकि ब्रांड ने आधिकारिक तौर पर लॉन्च की तारीख की पुष्टि नहीं की है, इसलिए आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा करना उचित है। 

Reno 12 सीरीज़ के संभावित स्पेसिफिकेशन 
आपको बता दें, ब्रांड ने इस साल की शुरुआत में Reno 11 और 11 Pro की घोषणा की गई थी। दोनों ही फोन में फ्रंट कर्व्ड-एज डिस्प्ले दिया गया था। दोनों फोन के बैक पैनल में वर्टिकल पिल-शेप्ड कैमरा मॉड्यूल दिया गया था, जिसमें तीन कैमरे और एक LED फ्लैश था। हालाँकि Reno 12 सीरीज़ के फ्रंट डिज़ाइन का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन इसका रियर कैमरा मॉड्यूल पिछली फोन की तुलना में कम प्रमुख दिखाई देता है। वास्तव में, यह Reno 6 सीरीज़ के कैमरा मॉड्यूल जैसा ही दिखता है, जिसे जुलाई 2021 में लॉन्च किया गया था।

टीजर के अनुसार, Reno 12 Pro में एक  rectangular कैमरा मॉड्यूल दिया गया है, जिसमें तीन कैमरे और एक LED फ्लैश शामिल है। आधिकारिक तस्वीरों से यह भी संकेत मिलता है कि 12 Pro में डुअल स्पीकर और एक IR ब्लास्टर दिया जाएगा। ऐसा प्रतीत होता है कि ब्रांड Reno 12 लाइनअप में AI पोर्ट्रेट और AI लिंकबूस्ट जैसे कुछ AI-संचालित फीचर्स पेश करेगा।

ये भी पढे़ः-  जल्दी करें! Infinix के इस 5000 mAh की पावरफुल बैटरी वाले फोन पर मिल रहा धांसू ऑफर; फटाफट करें ऑर्डर 

Oppo ने अभी तक Reno 12 और 12 Pro के मुख्य स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों फोन में हाल ही में घोषित डाइमेंशन 7300 चिपसेट हो सकता है। उम्मीद है कि कंपनी इस सप्ताह के अंत में रेनो 12 डुओ के बारे में अधिक जानकारी का खुलासा करेगी।