Logo
Philips TAX2208 Bluetooth speaker launched: फिलिप्स ने भारतीय मार्केट में अपना लेटेस्ट पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर Philips TAX2208 को लॉन्च कर दिया है। ये स्पीकर 30W के आउटपुट ऑडियो के साथ आता है।

Philips TAX2208 Bluetooth speaker launched: फिलिप्स ने भारतीय मार्केट में अपना लेटेस्ट पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर Philips TAX2208 को लॉन्च कर दिया है। ये स्पीकर 30W के आउटपुट ऑडियो, डायनेमिक बास बूस्ट और पार्टी लाइट मोड के साथ आता हैं, जो ऑडियो एक्सपीरियंस को बेहतर बनाते हैं। इसके कॉम्पैक्ट डिज़ाइन में आसान पोर्टेबिलिटी के लिए एक हैंडल शामिल है। यहां हम इस लेटेस्ट डिवाइस की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारें में डिटेल से बता रहे हैं। 

Philips TAX2208 ब्लूटूथ स्पीकर के स्पेसिफिकेशन 
फिलिप्स का ये ब्लूटूथ स्पीकर 30W के आउटपुट ऑडियो के साथ आता है। इसमें डायनेमिक बास बूस्ट और पार्टी लाइट मोड फीचर की सुविधा भी दी गई है, जो ऑडियो एक्सपीरियंस को बेहतर बनाते हैं। इसके कॉम्पैक्ट डिज़ाइन में आसान पोर्टेबिलिटी के लिए एक हैंडल शामिल है। इसके अलावा यह डिवाइस ट्रू वायरलेस टेक्नोलॉजी से लैस है, जो यूजर्स को स्टीरियो साउंड के लिए दो स्पीकर को जोड़ने की अनुमति देती है।

स्पीकर में एक बिल्ट-इन माइक्रोफ़ोन और कराओके कंट्रोल भी हैं। TAX2208 स्पीकर टोटल 7 घंटे तक का प्लेटाइम प्रदान करता है और ब्लूटूथ और वायर्ड कनेक्टिविटी दोनों को सपोर्ट करता है।

Philips TAX2208 स्पीकर की कीमत और उपलब्धता
फिलिप्स का ये लेटेस्ट स्पीकर 5,490 रुपये की कीमत पर पूरे भारत में खरीदने के लिए उपलब्ध है। टीपीवी टेक्नोलॉजी इंडिया में फिलिप्स एवीए और साउंडबार बिजनेस के मैनेजिंग डायरेक्टर सजीव राजशेखरन ने लॉन्च पर टिप्पणी की: "हम फिलिप्स ऑडियो लाइनअप में अपने नवीनतम उत्पाद TAX2208 पार्टी स्पीकर को पेश करते हुए उत्साहित हैं। यह स्पीकर उपयोगी सुविधाओं के साथ  हाई क्वालिटी ऑडियो प्रदान करता है।

 

5379487