Logo
POCO Buds X1 Launch Date: पोको भारत में 1 अगस्तक को POCO M6 Plus 5G फोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। अब, ब्रांड ने कहा है कि वह इसी दिन POCO Buds X1 को भी पेश करेगा। जानिए इस ईयरबड्स में क्या मिलेगा खास...

POCO Buds X1 Launch Date: भारत में POCO F6 डेडपूल और वूल्वरिन लिमिटेड एडिशन स्मार्टफोन के लॉन्च के बाद पोको 1 अगस्त, 2024 को POCO M6 Plus 5G फोन को पेश करने की तैयारी में है। अब, ब्रांड ने आधिकारिक तौर पर खुलासा किया है कि वह पोको एम6 प्लस 5जी के साथ 1 अगस्त को ही POCO Buds X1 को भी लॉन्च करेगा।

हालांकि, कंपनी ने अपकमिंग ईयरबड्स के बारे ज्यादा जानकारी साझा नहीं  किए हैं। लेकिन टीजर इमेज में व्हाइट इन-ईयर डिजाइन का संकेत मिलता है। कंपनी ने बड्स X1 के साथ 'pure, uninterrupted audio experience' मिलने का वादा किया है, जो साउंड क्वालिटी को बेहतर बनाता है।

आपको बता दें कि, बड्स X1 भारतीय बाजार में आने वाले POCO के दूसरे TWS ईयरबड्स होंगे। ब्रांड ने पिछले साल लगभग इसी समय भारत में POCO Pods ईयरबड्स लॉन्च किए थे।

POCO Pods की क्या है खासियत?
बड्स X1 की तरह, POCO Pods में भी इन-ईयर डिजाइन है। यह 12mm ऑडियो ड्राइवर और ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी के साथ आता है। यह अच्छी ऑडियो क्वालिटी के लिए SBC कोडेक को सपोर्ट करता है और इसमें फास्ट पेयरिंग के लिए Google Fast Pair फीचर भी है।

हालांकि, इस ईयरबड्स में एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन (ANC) फीचर का अभाव है, लेकिन इसमें एनवायरमेंटल नॉइस कैंसिलेशन (ENC) फीचर उपलब्ध है, जो कॉलिंग के दौरान बैकग्राउंड नॉइस को कम करता है। ये ईयरबड्स IPX4 रेटिंग के साथ आते हैं।

यह भी पढ़ेंः Poco F6 Deadpool Limited Edition लॉन्च, 12GB रैम के साथ मिलेगा 50MP कैमरा, जानें कीमत

मिलेगी 30 घंटे की बैटरी बैकअप
POCO Pods में 34mAh की बैटरी है, जिसे लेकर कंपनी दावा करती है कि यह एक बार फुल चार्ज होने के बाद 5 घंटे तक का प्लेबैक देने में सक्षम है। लेकिन चार्जिंग केस की 440mAh की बैटरी 30 घंटे तक की बैकअप पावर देती है। फास्ट चार्जिंग फीचर से ये ईयरबड्स 10 मिनट के चार्ज पर 90 मिनट का म्यूजिक प्लेबैक देता है। उम्मीद है कि कंपनी POCO Buds X1 को और अपग्रेडेड फीचर के साथ पेश कर सकती है।

POCO M6 Plus 5G के बारे में जानने के लिए क्लिक करें।

5379487