POCO C50 Offers Price In India: अगर आप अपने घर के लिए या ये कहें कि कालिंग और वीडियो देखने के लिए अच्छा फोन की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए पोको का सी 50 अच्छा विकल्प हो सकता है। यह फोन आपको बढ़िया बैटरी लाइफ प्रदान करने के साथ-साथ एक बढ़िया स्क्रीन प्रदान करेगा, जिसमें आप पढ़ाई के लिए, मनोरंजन के लिए सहित अन्य कार्यों के लिए वीडियो देख पाएंगे।

POCO C50 की कीमत और ऑफर्स
पोको का यह स्मार्टफोन वैसे तो दो वेरिएंट में आता है, लेकिन इसका बेस- 2GB रैम और 32GB स्टोरेज मॉडल इस दौरान फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर ₹3700 की सीधी छूट के बाद मात्र ₹5,299 में खरीदने के लिए मिल रहा है। इसी तरह इस फोन का टॉप मॉडल ₹4000 की छूट के बाद ₹5,999 में खरीदने के लिए उपलब्ध है, जिसमें 3GB रैम और 32GB स्टोरेज मिलता है। इस फोन को आप Country Green और Royal Blue कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। अब आइए इसके स्पेसिफिकेशन पर एक नजर डालते हैं।

POCO C50 Price In India

POCO C50 के स्पेसिफिकेशन
इस फोन में सामने की तरफ 6.52 इंच का एचडी+ डिस्प्ले, जो बेहतरीन विजुअल प्रदान करता है। कैमरे के मोर्चे पर इसमें 8 मेगापिक्सल ड्यूल रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा है। डिवाइस में 5000 एमएएच लीथियम पॉलिमर बैटरी, जो फोन को लंबे समय तक चालू रखती है। यानी आपको इस फोन को बार-बार चार्ज करने की जरूर नहीं पड़ेगी। यह फोन ज्यादा सफर करने वालों के लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

यह भी पढ़ेंः Motorola Razr 50 लॉन्च से पहले EEC, TDRA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर आया नजर, जल्द दे सकता है दस्तक

मीडियाटेक हेलियो ए22 प्रोसेसर से लैस यह स्मार्टफोन 3 जीबी तक रैम और 32 जीबी तक स्टोरेज के साथ आता है, जो यूजर्स को फास्ट और स्मूथ अनुभव प्रदान करते हैं। इसमें 512 जीबी तक का एक्सपैंडेबल स्टोरेज भी है, जो आपको अधिक डेटा और फाइलें स्टोर करने की सुविधा देता है।