POCO C65 Discount Offer: आधुनिक जीवन में स्मार्टफोन का महत्व बढ़ गया है और भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक हर बजट में मोबाइल फोन्स उपलब्ध है। ऐसे में अगर आपका बजट 10 हजार रुपए से कम है और एक नया बढ़िया स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए POCO C65 एक अच्छा विकल्प हो सकता है। इस फोन के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला वेरिएंट इस दौरान फ्लिपकार्ट पर भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ लिस्टेड है।

POCO C65 फोन हुआ सस्ता
Flipkart पर यह स्मार्टफोन ₹4500 की छूट के साथ मात्र ₹7,499 में खरीदने के लिए लिस्ट है। साथ ही Flipkart Axis Bank Card का उपयोग करने पर 5% Cashback का लाभ मिल रहा है। इसके अलावा, इच्छुक ग्राहक अपना पुराने फोन को एक्सचेंज करके ₹6,200 का बोनस प्राप्त कर सकते हैं। हालांकि, यहां आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ लेने के लिए कुछ शर्तों का पालन करना जरूरी होता है। इसलिए डिवाइस को ऑर्डर करने से पहले एक बार फ्लिपकार्ट की साइट पर जाकर ऑफर की पूरी जानकारी जरूर प्राप्त कर लें।

POCO C65 के स्पेसिफिकेशन
इस फोन में 17.12 सेंटीमीटर (6.74 इंच) का एचडी+ डिस्प्ले है, जो आपको बेहतरीन विजुअल प्रदान करेगा। फोन को पावर देने वाला 5000 एमएएच बैटरी और हेलियो जी 85 प्रोसेसर है, जिसे 8GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।कैमरे के मोर्चे पर, पोको सी 65 में 50MP+ AI लेंस + 2MP रियर कैमरा और 8MP का फ्रंट कैमरा है।

यह भी पढ़ेंः Moto G85 का डिजाइन फिर हुआ लीक! कर्व्ड डिस्प्ले और ब्राइट लेदर वेरिएंट का खुलासा, जल्द होगा लॉन्च

इनके लिए बेस्ट है फोन
POCO C65 आम यूजर्स के लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। ऐसे यूजर्स जो वीडियो देखने और कॉलिंग के लिए फोन खरीदना चाहते हैं वे पोको के इस फोन को अपना बना सकते हैं। हालांकि, हैवी गेम के लिए यह फोन सही नहीं है।