Poco F6 Launch Today: पोको गुरुवार, 23 मई को भारत में अपने पावरफुल स्मार्टफोन पोको एफ 6 को लॉन्च करेगा। कंपनी इस फोन को शाम 4:30 बजे एक इवेंट में पेश करेगी। लॉन्च से पहले ब्रांड ने टीजर जारी करते हुए स्मार्टफोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन का खुलासा पहले ही कर चुकी है। जबकि, कीमत और कुछ अन्य स्पेसिफिकेशन की पुष्टि लॉन्चिंग के दौरान की जाएगी। यहां हम आपको अबतक सामने पोको एफ 6 के स्पेसिफिकेशन और संभावित कीमत की जानकारी दे रहे हैं। साथ ही हम ये भी बता रहे हैं कि आप लॉन्च इवेंट को कहां लाइव देख सकेंगे।

Poco F6: यहां देख सकेंगे लॉन्च इवेंट
लॉन्च इवेंट कंपनी की आधिकरिक यूट्यूब चैनल पर शाम 4:30 बजे आयोजित होगा।

Poco F6 के स्पेसिफिकेशन
अबतक सामने आए जानकारी के मुताबिक, पोको F6 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा, जिसे LPDDR5X रैम और UFS 4.0 स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। आपको बता दें कि क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 को 4nm प्रोसेसर पर निर्मित किया गया है। यह लेटेस्ट क्वालकॉम चिप पैक करने वाला भारत का पहला हैंडसेट भी है।

कैमरे को लेकर कहा गया है कि पोको F6 में डुअल-रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा। हैंडसेट में 90W टर्बोचार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बड़ी बैटरी होगी, जिसे लेकर कंपनी दावा करती है हैंडसेट 35 मिनट में 2 प्रतिशत से 100 प्रतिशत तक चार्ज हो सकता है।

इसके अलावा, कहा गया है कि पोको एफ 6 में सामने की तरफ 1.5K रेजोल्यूशन वाला एमोलेड डिस्प्ले होगा, जो वीडियो देखने और गमिंग के दौरान बेहतरीन विजुअल प्रदान करेगा।

Poco F6 की संभावित कीमत
वर्तमान में कंपनी ने इस फोन की आधिकारिक कीमत की पुष्टि नहीं की है। लेकिन टिपस्टर अभिषेक यादव ने फ्लिपकार्ट लिस्टिंग की एक टीजर पोस्ट करते हुए की कीमत का खुलासा किया है। लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन 25,999 रुपए की शुरुआती पर उपलब्ध होगा।