Poco F6 Pro Price: पोको ने कहा है कि वह 23 मई को अपनी F6 सीरीज को लॉन्च किया जाएगा। लाइनअप में दो- पोको एफ 6 और पोको एफ प्रो मॉडल शामिल होंगे। इस बीच आधिकारिक लॉन्च से पहले टॉप मॉडल- पोको एफ 6 प्रो की कीमत लीक हो गई है। साथ ही डिवाइस के स्पेसिफिकेशन्स पहले से ही सामने आ रहे हैं। तो आइए अबतक सामने आए स्मार्टफोन के विवरण पर एक नजर डालते हैं।

Poco F6 Pro कीमत के साथ अमेजन पर लिस्ट
टिपस्टर सुधांशु अंभोरे और 91mobiles ने Amazon पर एक लिस्टिंग के माध्यम से POCO F6 Pro की यूरोपीय कीमत का पता लगया है। हालांकि लिस्टिंग में केवल 16GB रैम और 1TB स्टोरेज वाला टॉप-टियर वेरिएंट को दिखाया गया है। लिस्टिंग से पता चलता है यूरोप में Poco F6 Pro को €619.90 (लगभग 55,800 रुपए) की कीमत पर लॉन्च किया जाएगा। जबकि, कंपनी ने पिछले साल पोको F5 प्रो के 12/512GB कॉन्फिगरेशन के लिए €649.90 पर लॉन्च किया गया था। यानी कंपनी, पोको एफ 6 प्रो की कीमत पोको एफ 5 प्रो से कम से रख सकती है।

Poco F6 Pro के संभावित स्पेसिफिकेशन
पोको एफ 6 प्रो को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर और 5000mAh बैटरी के साथ आने की उम्मीद है जो 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसमें एक स्मूथ 120Hz रिफ्रेश रेट वाला WQHD+ पैनल देखने को मिल सकता है, जिसकी पीक ब्राइटनेस 4000 निट्स होगी।

यह भी पढ़ेंः Samsung Galaxy F55 फोन 17 मई को होगा लॉन्च, प्रमुख स्पेसिफिकेशन आए सामने

कैमरा सेटअप को लेकर कहा रहा है कि पोको F6 प्रो में ट्रिपल-कैमरा सिस्टम होगा, जिसमें 50MP का मेन सेंसर करेगा। हालांकि, अन्य कैमरों के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन उम्मीद है कि इसमें एक अल्ट्रावाइड और एक मैक्रो सेंसर होगा। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें 16MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा हो सकता है।

यह डिवाइस Xiaomi की लेटेस्ट हाइपरओएस स्किन के बजाय पहले से इंस्टॉल MIUI 14 के साथ आएगा। हालांकि, इन बातों में कितनी सच्चाई है ये आने वाले दिनों में ही पता चलेगा। इसलिए इन विवरण को अभी अफवाह के तौर पर लें और आधिकारिक पुष्टि होने तक इंतजार करें।