Logo
Poco M6 Plus 5G Launch date: पोको ने दावा किया है कि वह 1 अगस्त को भारत में अपने Poco M6 Plus 5G फोन को लॉन्च करेगा। फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध लैंडिंज पेज फोन के डिजाइन और कैमरा सेटअप का खुलासा करता है। आइए जानते हैं।

Poco M6 Plus 5G Launch date: शुक्रवार, 26 जुलाई को Poco भारत में Poco F6 डेडपूल लिमिटेड एडिशन फोन को लॉन्च करेगा। इसके साथ ही हाल ही में आई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि कंपनी Poco M6 Plus 5G नाम से एक बजट-फ्रेंडली 5G फोन को भी पेश करने की योजना पर काम कर रही है। अब, इस अपकमिंग स्मार्टफोन का लैंडिंग पेज Flipkart पर लाइव हो गया है। लिस्टिंग से पता चलता है कि डिवाइस भारत में 1 अगस्त को लॉन्च होगा। साथ ही लैंडिंग पेज डिवाइस के डिजाइन और कुछ स्पेसिफिकेशन का भी सुझाव देता है। 

Poco M6 Plus 5G का लैंडिंग पेज फ्लिपकार्ट पर हुआ लाइव
जैसा कि ऊपर बताया लैंडिंग पेज Poco M6 Plus 5G को भारत में 1 अगस्त को लॉन्च किए जानें की पुष्टि करता है। लैंडिंग पेज से पता चलता है कि इसमें पीछे की तरफ डुअल-टोन डिजाइन होगा। डिवाइस के एज सपाट हैं और सामने की तरफ पंच-होल स्क्रीन है।

लैंडिंग पेज ये भी बताता है कि इस फोन में पीछे की तरफ डुअल-कैमरा सेटअप है, जिसमें 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है जिसमें f/1.75 अपर्चर और 3x इन-सेंसर जूम सपोर्ट है। इसके साथ रिंग LED फ्लैश भी है।

Poco M6 Plus संभावित स्पेसिफिकेशन
कहा जा रहा है कि Poco M6 Plus कुछ महीने पहले चीन में लॉन्च किए गए Redmi Note 13R का ही एक नया वर्जन हो सकता है। रेडमी Note 13R में 6.7-इंच IPS LCD FHD+ 120Hz स्क्रीन, स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 चिप, 8 जीबी तक रैम, 128 जीबी तक स्टोरेज, 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा, 108 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सिस्टम और 33W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ 5,030mAh की बैटरी है।

Poco M6 Plus की संभावित कीमत
रिपोर्ट्स के मुताबिक, Poco M6 Plus की कीमत लगभग 13,000 रुपए से 15,000 रुपए के बीच हो सकती है। हालांकि, अभी यह एक अफवाह है। वर्तमान में कपनी ने इसकी आधिकारिक कीमत की पुष्टि नहीं की है। इसलिए सलाह है कि सटीक कीमत जानने के लिए कुछ दिन इंतजार करें।

5379487